Vikas Gupta ने दी Parth Samthaan, Priyank Sharma और Vikas Khoker को धमकी, कहा- माफी मांगों...
Advertisement

Vikas Gupta ने दी Parth Samthaan, Priyank Sharma और Vikas Khoker को धमकी, कहा- माफी मांगों...

इस बार जब विकास गुप्ता (Vikas Gupta) बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में गए तो उनके ऊपर कई आरोप लगे. कुछ का उन्होंने घर में रहते हुए ही जवाब दिया, वहीं कुछ का वे घर से बाहर आने के बाद जवाब दे रहे हैं. 

विकास गुप्ता, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) अब अंतिम पड़ाव में है. विकास गुप्ता (Vikas Gupta) शो से पहले ही बाहर आ चुके हैं. मास्टर माइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता ने इस सीजन में कुछ खास कमाल नहीं किया. वे इससे पहले के तीन सीजन्स में भी शो से जुड़े रहे हैं. विकास गुप्ता जब बिग बॉस 14 के घर में गए तो उस दौरान उन्होंने कई सनसनीखेज खुलासे किए और उन पर कई आरोप भी लगे. अब घर से बाहर आने के बाद वे सभी बातों को संभालते नजर आ रहे हैं. 

विकास पर लगे ये गंभीर आरोप

रोडीज विजेता रहे विकास खोकर (Vikas Khoker) ने विकास गुप्ता (Vikas Gupta)  पर गंभीर आरोप लगाए थे. वहीं पार्थ समथान और प्रियांक शर्मा ने भी विकास गुप्ता को लेकर बड़े बयान दिए था. इन तीनों सितारों ने विकास गुप्ता पर सैक्सुअल हैरेसमेंट जैसा गंभीर आरोप लगाया था. विकास खोकर समेत इन तीनों एक्टर्स के बयान सुनने के बाद विकास गुप्ता बुरी तरह से भड़क गए हैं. 

माफी मांगने पर सुलझ सकता है मामला

बीते दिनों विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने सोशल मीडिया पर पार्थ समथान (Parth Samthaan), प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) और विकास खोकर (Vikas Khoker) को धमकी दे डाली थी. अब एक बार फिर विकास गुप्ता पार्थ समथान, प्रियांक शर्मा और विकास खोकर पर भड़के नजर आ रहे हैं. अपनी लेटेस्ट पोस्ट में विकास गुप्ता ने पार्थ समथान, प्रियांक शर्मा और विकास खोकर पर केस करने की धमकी दी है. साथ ही विकास गुप्ता ने ये भी कहा है कि अगर गुरुवार तक इन तीनों ने माफी नहीं मांगी तो इसका अंजाम बहुत बुरा होगा. 

विकास गुप्ता ने वीडियो में रखा अपना पक्ष

विकास गुप्ता (Vikas Gupta)  ने अपने हालिया इंस्टा पोस्ट में वीडियो शेयर किया है. विकास गुप्ता ने इस वीडियो में कहा, 'पार्थ समथान (Parth Samthaan), प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) और विकास खोकर (Vikas Khoker)  फेम के लिए मुझ पर आरोप लगा रहे हैं. अगर मैंने आपके साथ गलत किया है तो आप मेरे पीछे क्यों पड़े हैं. क्यों आप लोग मुझसे मिलना चाहते हैं. आप लोग मेरी तारीफ क्यों करते हैं. ये बात कहते हुए विकास गुप्ता ने अपने व्हाट्स एप चैट्स भी वीडियो में शेयर किए हैं.' अब असल बात क्या है ये तो विकास गुप्ता और इस एक्टर्स को ही पता होगी. अब तक इन तीनों एक्टर्स की ओर से इस वीडियो के जवाब में कोई भी बयान सामने नहीं आया है. 

ये भी पढ़ें:  Vikas Gupta को Vikas Khoker ने दी धमकी, कहा- उस एक्टर की भी पोल खोल दूंगा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO

Trending news