हाथों में हाथ लिए साथ नजर आए Divyanka Tripathi और Vivek Dahiya, इस वजह के चलते थे दूर

दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें ये सेलेब्रिटी कपल समंदर किनारे हाथों में हाथ लिए हंसी-खुशी घूमता फिरता नजर आ रहा है.

हाथों में हाथ लिए साथ नजर आए Divyanka Tripathi और Vivek Dahiya, इस वजह के चलते थे दूर
दिव्यांका और विवेक

नई दिल्ली: टीवी एक्टर विवेक दहिया (Vivek Dahiya) बीते कुछ वक्त तक केपटाउन में रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग कर रहे थे. हालांकि अब शो का शूट खत्म हो गया है और सभी कलाकार वापस लौट आए हैं. जल्द ही दर्शकों को इस थ्रिलिंग शो का पहला एपिसोड देखने को मिलेगा. इसी बीच विवेक दहिया (Vivek Dahiya) ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा पोस्ट किया जिसे देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं.

विवेक और दिव्यांका फिर साथ
विवेक दहिया (Vivek Dahiya) और दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Dahiya) एक बार फिर से साथ नजर आए. विवेक ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें ये सेलेब्रिटी कपल समंदर किनारे हाथों में हाथ लिए हंसी-खुशी घूमता फिरता नजर आ रहा है. बता दें कि दिव्यांका और विवेक (Divyanka & Vivek) की जोड़ी को फैंस बहुत ज्यादा पसंद करते हैं लेकिन दोनों ही सेलेब्रिटी का शेड्यूल काफी बिजी रहता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya)

बिजी रहते हैं दोनों सेलेब्रिटी
विवेक जहां अपने शोज की शूटिंग में बिजी रहते हैं तो वहीं दिव्यांका (Divyanka) के पास भी प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं रहती है. दोनों को साथ में देखकर फैंस भी काफी खुश नजर आए. एक फैन ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, 'मैं रो रही हूं. बता नहीं सकती कि तुम दोनों को साथ में देखकर कितनी खुशी हो रही है. टचवुड. ऐसे ही अपने फैंस को खुश करते रहें आप लोग.'

चलो साथ चलते हैं
दिव्यांका-विवेक (Divyanka and Vivek) की इस तस्वीर पर कुछ ही घंटों में बेहिसाब लाइक्स और कॉमेंट्स आए हैं. दिव्यांका के फैन पेजों पर लोगों ने उनकी इस तस्वीर को शेयर किया है. एक्ट्रेस ने इस फोटो को शेयर करते हुए कॉमेंट सेक्शन में लिखा, 'चलो साथ चलते हैं. एक बार फिर से साथ.'

ये भी पढ़ें:अनुपमा ने मानी हार, परिवार के लिए काव्या के आगे टेके घुटने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.