सलमान खान के साथ 'बिग बॉस 18' होस्ट करेंगे अब्दु रोजिक? आया एक्स-कंटेस्टेंट का रिएक्शन; बोले- 'वापस आने के...'
Advertisement
trendingNow12377362

सलमान खान के साथ 'बिग बॉस 18' होस्ट करेंगे अब्दु रोजिक? आया एक्स-कंटेस्टेंट का रिएक्शन; बोले- 'वापस आने के...'

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के खत्म होने के बाद अब फैंस 'बिग बॉस 18' के आने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं, जिसको एक बार फिर सलमान खान होस्ट करने वाले हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि 'बिग बॉस 16' के एक्स-कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक भी उनके साथ शो होस्ट करेंगे. चलिए जानते हैं खबर कितनी सच है?

Salman Khan Reality Show Bigg Boss 18

Salman Khan Reality Show Bigg Boss 18: पिछले महीने 21 जून को शुरू हुआ रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3', जिसको इस बार बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने होस्ट किया था, इसी महीने 2 अगस्त को खत्म हुआ है. जिसके बाद अब फैंस 'बिग बॉस 18' के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जिसको हमेशा की तरह सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं. इसी बीच शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. 
 
ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, 'बिग बॉस 16' के एक्स-कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक इस बार सलमान खान के साथ शो के 18वें सीजन को होस्ट करने जा रहे हैं. ताजिकिस्तानी सिंगर और बॉक्सर अब्दु रोजिक को रियलिटी शो के निर्माताओं ने आने वाले सीजन में कई खास सेगमेंट की मेजबानी करने के लिए चुना है. रोजिक ने भी इस खबर की पुष्टि की और साझा किया कि वे शो में वापस आने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

सलमान संग बिग बॉस 18 होस्ट करेंगे रोजिक

रोजिक ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं बिग बॉस 18 में इस किरदार के लिए वापस आकर रोमांचित हूं. बिग बॉस 16 में मेरा समय एक खूबसूरत सफर था और मैं इन स्पेशल सेगमेंट्स में अपनी एंर्जी लाने के लिए काफी एक्साइटेड हूं. मैं अपनी भाषा और सिंगिंग स्किल पर बहुत मेहनत कर रहा हूं ताकि ये सुनिश्चित हो सके कि मैं अपना बेस्ट दे सकूं. मैं दर्शकों को ये दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि हमारे पास क्या है'. 

बिग बॉस 18 को लेकर एक्साइटेड हैं रोजिक

रोजिक ने वादा किया कि वे बिग बॉस 18 में एंटरटेनमेंट की एक खुराक जोड़ने जा रहे हैं. उन्होंने कहा, 'बिग बॉस का हिस्सा बनना फिर से घर आने जैसा लगता है, लेकिन इस बार एक नई भूमिका और नई जिम्मेदारियों के साथ. मैं उन सरप्राइज्स और एक्साइटिंग मोमेंट्स का इंतजार कर रहा हूं जिनकी हमने प्लानिंग की है. ये रोमांच से भरा सीजन होने वाला है और मुझे उम्मीद है कि मैं कुछ ऐसा ख़ास लाऊंगा जो दर्शकों को पसंद आएगा. एक यूनिक सफर का वादा करने के लिए देखते रहिए'. 

बिग बॉस 16 के एक्स-कंटेस्टेंट थे रोजिक

बता दें, 'बिग बॉस 16' में नजर आने के बाद अब्दु रोजिक ने भारत के घर-घर में अपनी पहचान बनाई है. शो में रोजिक के साथ शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, साजिद खान, एमसी स्टेन, निमृत कौर अहलूवालिया, शालीन भनोट, टीना दत्ता और सुम्बुल तौकीर खान जैसे कंटेस्टेंट्स नजर आए थे, जिसके साथ उनकी दोस्ती काफी अच्छी थी. शो में अब्दु रोजिक के सफर को काफी पसंद किया गया था. हर कोई उनके साथ मजाक-मस्ती किया करते थे.

Trending news