YRKKH 27 June: अरमान-माधव के राज से उठेगा पर्दा, इस शख्स ने खाई अभिरा के करियर को बर्बाद करने की कसम
Advertisement
trendingNow12310486

YRKKH 27 June: अरमान-माधव के राज से उठेगा पर्दा, इस शख्स ने खाई अभिरा के करियर को बर्बाद करने की कसम

Yeh Rishta kya kehlata hai Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लेटेस्ट एपिसोड में अभिरा के सामने माधव और अरमान का बड़ा राज खुलने वाला है. तो वहीं अभिरा के करियर को बर्बाद करने की दादी-सा कसम खाएंगी. 

ये रिश्ता क्या कहलाता है

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 June Episode: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लेटेस्ट एपिसोड में खूब सारा बवाल देखने को मिलने वाला है. जहां एक तरफ अभिरा के सामने माधव और अरमान का राज खुलेगा. वहीं दूसरी तरफ कावेरी पौद्दार हाउस में अभिरा को देखकर उसका करियर बर्बाद करने की कसम खाएगी. लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में देखने को मिलेगा कि अभिरा, माधव से शिवानी के बारे में पूछती है. शिवानी का नाम सुनकर माधव वहां से चला जाता है. 

विद्या बयां करेगी अपना दर्द

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लेटेस्ट एपिसोड में अरमान, अभिरा के लिए सावन का झूला लगाता है. अभिरा भी घर के बाहर अरमान की मौजूदगी को महसूस करती है लेकिन वह भगवान से उसे दूर रखने के लिए ही कहती है. वहीं पौद्दार हाउस में जश्न की तैयारियों के बीच अरमान अपनी मां को रोते देख लेता है. जिसके बाद अरमान की मां यानी विद्या अपने बेटे से दर्द बयां करती  है. विद्या की बातें सुनकर अरमान को दुख होता  है, और वह खुद को विद्या की जिंदगी का सबसे बड़ा पाप बताता है. विद्या, अरमान के मुंह से ऐसी बातें सुनकर उसे रोक देती है. 

अभिरा के सामने आया शिवानी का राज

माधव से सच जानने के लिए अभिरा जानबूझकर घर का पुराना सामान फेंकने लगती है. यह देखकर माधव भड़क जाता है और गुस्से में आकर बता देता है कि यह घर और सामान अरमान की मां शिवानी का है. अरमान और माधव का राज जानकर अभिरा हक्की-बक्की रह जाती है.  

Bigg Boss OTT 3: पहले वीकेंड का वार से पहले इस कंटेस्टेंट का कटा पत्ता, फूट-फूटकर रोईं शिवानी कुमारी

दादी-सा ने बनाया नया प्लान

सावन के फंक्शन में माधव के साथ अभिरा भी पौद्दार हाउस आएगी. पौद्दार हाउस में अभिरा को देख दादी-सा भड़क जाएगी और एक बार फिर नई चाल चलेगी. दादी-सा, अभिरा को चैलेंज देगी कि पूरे उदयपुर में उसे कोई काम नहीं देगा. जिसपर अभिरा इस चुनौती को स्वीकार करेगी और कहेगी कि वह सबसे बड़ी वकील बनकर दिखाएगी. 

'फिल्म से बहुत नुकसान...' रणवीर सिंह की 'गली बॉय' के नैजी ने किया 'बिग बॉस' के घर में किया बड़ा खुलासा
 

Trending news