Bigg Boss OTT 3: पहले वीकेंड का वार से पहले इस कंटेस्टेंट का कटा पत्ता, फूट-फूटकर रोईं शिवानी कुमारी
Advertisement
trendingNow12309900

Bigg Boss OTT 3: पहले वीकेंड का वार से पहले इस कंटेस्टेंट का कटा पत्ता, फूट-फूटकर रोईं शिवानी कुमारी

Bigg Boss OTT 3 Updates: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में मिड वीक एविक्शन हो गया है, जिसमें नीरज गोयत को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. मिड वीक एविक्शन के बाद एक बार फिर रणवीर शौरी और सना मकबूल के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला. 

बिग बॉस ओटीटी 3

Bigg Boss OTT 3 First Eviction: बिग बॉस ओटीटी 3 के पहले ही हफ्ते में मिड वीक एविक्शन ने कंटेस्टेंट्स को 440 वॉल्ट का झटका दे दिया है. बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में एक कंटेस्टेट को मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है. ओटीटी सीजन 3 के पहले एविक्शन के लिए नीरज गोयत और शिवानी कुमारी को घरवालों ने नॉमिनेट किया था. वहीं अब शिवानी कुमारी सेफ हो गई हैं और नीरज गोयत का पत्ता साफ हो गया है. चौंकाने वाले मिड वीक एविक्शन के बाद बिग बॉस के घर में कई झगड़े और पेट केयर टास्क भी देखने को मिला. 

नए टास्क में घरवालों ने नहीं छोड़ा एक-दूसरे की खिंचाई का मौका

मिड वीक एविक्शन के बाद बिग बॉस नया  टास्क अनाउंस करते हैं. जिसमें पेट की केयर करनी होती है. इस टास्क में हर कंटेस्टेंट को पेट मिलता है, जिसका नाम वह अन्य कंटेस्टेंट पर रखते हैं और एक-दूसरे की जमकर टांग खींचते नजर आते हैं. पौलमी दास अपने पेट को शिवानी कहकर बुलाती हैं और ताने मारती हैं. ऐसे ही साई केतन राव खुद को मिले पेट का नाम लव कटारिया रखते हैं. मजेदार टास्क के बाद हर कंटेस्टेंट को कुछ पैसे मिलते हैं, जिससे वह राशन और अपनी पसंद की ड्यूटी लेते हैं.  

शादी के 4 दिन बाद सोनाक्षी की मांग से गायब हुआ सिंदूर! कुछ इस अंदाज में जहीर इकबाल संग आईं नजर  

रणवीर शौरी और सना मकबूल में हुआ तगड़ा झगड़ा

बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में रणवीर शौरी और शिवानी कुमारी मिमिक्री करके सभी का एंटरटेनमेंट कर रहे होते हैं. तभी रणवीर शौरी कुछ ऐसा कमेंट कर जाते हैं, जिसपर सना मकबूल भड़क जाती हैं. दरअसल, मिमिक्री के दौरान रणवीर शौरी, सना को गिरगिट कह देते हैं. जिसके बाद सना अपने आपको नागिन बताती हैं और कहती हैं कि अब वह डसकर भी दिखाएंगी. बिग बॉस ओटीटी 3 के अपकमिंग ट्विस्ट में नया नॉमिनेशन टास्क देखने को मिलेगा, जहां अरमान मलिक के सिर एलिमिनेशन की तलवार लटकती देखने को मिल सकती है. 

Bigg Boss OTT 3: कौन हैं 'टेरो कार्ड रीडर' मुनीशा खतवानी, जिन्होंने की थी दीपिका-अनुष्का के रिश्ते की भविष्यवाणी 

Trending news