Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में लगने वाला है जोरदार झटका, अब नहीं दिखेगा ये एक्टर; फैंस हुए इमोशनल
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में लगने वाला है जोरदार झटका, अब नहीं दिखेगा ये एक्टर; फैंस हुए इमोशनल

टीवी शो 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है. यह शो तो खत्म होने वाला नहीं है, लेकिन इस शो से आपके चहेते कैरेक्टर की विदाई जरूर होने वाली है. 

फाइल फोटो

नई दिल्लीः टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' लगभग 12 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो ने हिना खान (Hina Khan), करण मेहरा (Karan Mehra), शिवांगी जोशी और मोहसिन खान जैसे एक्टर्स को खास पहचान दिलाई है. लेकिन, समय-समय पर स्टोरी की मांग के अनुसार सितारों ने शो को अलविदा कह दिया. पहले हिना खान और करण मेहरा ने शो को बाय-बाय कह दिया और अब लगभग साढ़े पांच साल तक 'कार्तिक गोयंका' का लीड रोल निभा रहे मोहसिन खान (Mohsin Khan) भी शो छोड़ रहे हैं.

  1. मोहसिन छोड़ रहे शो
  2. काफी सालों से थे शो का हिस्सा
  3. शिवांगी बनी रहेंगी शो का हिस्सा

मोहसिन छोड़ रहे शो

मोहसिन इस सीरियल से 2016 से जुड़े थे और अब उनके इस शो को छोड़ने की खबर से उनके फैन भी इमोशनल हो गए हैं. मोहसिन खान ने करीब साढ़े पांच साल के लंबे समय में इस सीरियल के जरिए दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली थी. शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के साथ उनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री भी दर्शकों को बेहद पसंद आई.  दोनों की जोड़ी को दर्शकों से इतना प्यार मिला कि मोहसिन और शिवांगी की जोड़ी टीवी की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी में से एक बन गई थी.

शो में आएगा लीप

शो में अपना आखिरी सीन शूट करते हुए मोहसिन खान (Mohsin Khan) भी काफी इमोशनल हो गए. मोहसिन खान के 'ये रिश्ता...' छोड़ते ही वह और शो दोनों ही ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे हैं. रिपोर्ट्स और सीरियल के नए प्रोमो से भी जाहिर होता है कि अब शो में एक बार फिर जनरेशन लीप आएगा. जिसमें कार्तिक-नायरा के बच्चों की कहानी दिखाई जाएगी.

मोहसिन का काम

मोहसिन खान (Mohsin Khan) के 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ने की खबरों के साथ ही कई सितारों के नाम भी ट्रेंड कर रहे थे. अब तक हर्षद चोपड़ा, महिमा मकवाना और प्रणाली राठौड़ के नाम भी सामने आ चुके हैं. हर्षद चोपड़ा का नाम टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर अभिनेताओं में गिना जाता है. जो 'बेपनाह', 'तेरे लिए', 'किस देश में है मेरा दिल', 'हमसफर' और 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' जैसे हिट शोज का हिस्सा रह चुके हैं.

Trending news