Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी के शो से बाहर हुईं मशहूर टीवी एक्ट्रेस, नाम जानकर बिल्कुल नहीं होगा यकीन!
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी के शो से बाहर हुईं मशहूर टीवी एक्ट्रेस, नाम जानकर बिल्कुल नहीं होगा यकीन!

Khatron Ke Khiladi 12 शो से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. इन खबरों के मुताबिक शो से एक जानी-मानी एक्ट्रेस आउट हो गई हैं. इस एक्ट्रेस का नाम जानकर फैंस को तगड़ा झटका जरूर लग सकता है.

 

शिवांगी और रुबीना

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 12' (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस बीच इस शो से जुड़ी बड़ी खबर है. खबरों की मानें तो टीवी की नामचीन एक्ट्रेस इस शो से बाहर हो गई हैं. इस हसीना का नाम जानकर फैंस को झटका जरूर लग सकता है. जिसकी वजह इस एक्ट्रेस की जबरदस्त पॉपुलैरिटी है.

स्टंट में हुईं फेल और फिर आउट

इस रियलिटी शो में हमेशा की तरह कई नामचीन हस्तियों ने हिस्सा लिया है. जिसमें रुबीना दिलाइक,  शिवांगी जोशी , सृति झा, राजीव अदातिया, फैजल शेख, जन्नत जुबैर, मोहित मलिक, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल और राजीव अदतिया के अलावा कई और कंटेस्टेंट्स हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक एक्ट्रेस के बाहर होने का स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो रहा है. इन स्क्रीशॉट्स के मुताबिक इस शो से शिवांगी जोशी (Shivangi Johi) बाहर हो गई हैं.

 

 

फैनपेज ने किया खुलासा

शिवांगी जोशी (Shivangi Johi) के शो से बाहर होने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फैन पेज के मुताबिक सूत्रों की मानें तो शिवांगी जोशी इस शो से बाहर हो गई हैं. लेकिन बतौर वाइल्ड कॉर्ड शो में जल्द एंट्री ले सकती हैं. जैसा कि बाकी सभी कंटेस्टेंट के साथ पहले भी हुआ है.

 

 

अनेरी वजानी भी बाहर होन की उड़ी थी अफवाह

इससे पहले 'अनुपमा' शो में मुक्कू का किरदार निभा चुकीं अनेरी के शो से बाहर होने की अफवाह उड़ी थी. उस वक्त भी फैन पेज पर दावा किया गया था कि अनेरी शो से बाहर हो गई हैं. हालांकि कुछ खबरों में दावा किया जा रहा है कि अनेरी की शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री हो गई है. अब देखना होगा कि शिवांगी की वाइल्ड कार्ड एंट्री होती है या फिर नहीं. फिलहाल, ये शो कलर्स टीवी पर 2 जुलाई से टेलीकास्ट होगा.

 

यह भी पढ़ें-  Mirzapur 3 Story Leak: 'मिर्जापुर 3' की शूटिंग शुरू करने से पहले कालीन भैया ने लीक कर दी पूरी स्टोरी, इस सवाल का भी मिल गया जवाब

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक    

Trending news