YRKKH Spoiler: गोयनका परिवार में आई नन्हीं परी, बेबी गर्ल को जन्म देकर सीरत गंवा देगी जान?
Advertisement

YRKKH Spoiler: गोयनका परिवार में आई नन्हीं परी, बेबी गर्ल को जन्म देकर सीरत गंवा देगी जान?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: बच्चे और सीरत (Sirat) की सेहत के बारे में जानकर पूरे परिवार को बड़ा सदमा लगेगा. शो में दिखाया जाएगा कि किस तरह कार्तिक (Kartik) और पूरा परिवार सीरत और बच्चे की सलामती की दुआ करते दिखाई पड़ेगे.

सीरत और कार्तिक

नई दिल्ली: मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) फेम टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) इन दिनों एक खतरनाक मोड़ से गुजर रहा है. शो की कहानी में सीरत (Sirat) भयानक लेबर पेन के वक्त घर पर अकेली होती है और कायरव (Kiarav) किसी तरह उसे अस्पताल ले आता है. माना जा रहा है कि इस मेगा ट्विस्ट के बाद शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) इस धारावाहिक को अलविदा कह देंगी. तो चलिए जानते हैं कि आज के एपिसोड में क्या होगा?

  1. सीरत संग अटकीं गोयनका परिवार की सांसें
  2. कार्तिक और सीरत गंवा देंगे अपनी जान?
  3. हॉस्पिटल में आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट!

खतरे में सीरत और बच्चे की जान
बीते कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे इस टीवी शो में सीरत (Sirat) को समय से पहले लेबर पेन होने के बाद अस्पताल लाया जाएगा जहां डॉक्टर्स बताएंगे कि सीरत (Sirat) और उसके बच्चे की जान को खतरा है. इधर सीरत (Sirat) भारी तकलीफ से जूझ रही होगी और उधर थोड़ी ही देर में कार्तिक (Kartik) अस्पताल पहुंच जाएगा. पूरा गोयनका परिवार धीरे-धीरे हॉस्पिटल पहुंच जाएगा.

अटकेंगी गोयनका परिवार की सांसें
बच्चे और सीरत (Sirat) की सेहत के बारे में जानकर पूरे परिवार को बड़ा सदमा लगेगा. शो में दिखाया जाएगा कि किस तरह कार्तिक (Kartik) और पूरा परिवार सीरत और बच्चे की सलामती की दुआ करते दिखाई पड़ेगे. वक्त गुजरेगा और सीरत (Sirat) एक प्यारी सी बच्ची को जन्म देगी. हालांकि बच्चा बहुत कमजोर होगा और फिर उसे निगरानी के लिए लगातार ICU में रखना होगा.

बेबी गर्ल को जन्म देगी सीरत लेकिन....
ये बच्चा देखने में बहुत प्यारा होगा और कार्तिक (Karti) सभी को बताएगा कि लड़की अपनी मां की तरह एक लड़ाकू है. लेकिन क्या अब सीरत (Sirat) इस खतरनाक सिचुएशन से बाहर आएगी? मेकर्स ने अभी भी दर्शकों को इस कश्मकश में छोड़ दिया है कि बच्ची और सीरत (Sirat) में से किसकी जान बचेगी. सूत्रों की मानें को मोहसिन (Mohsin Khan) के साथ-साथ शिवांगी (Shivangi Joshi) भी इस ट्विस्ट के बाद शो छोड़ देंगी.

ये भी पढ़ें: सलमान खान की ये हीरोइन बचपन में लगती थी इतनी क्यूट, अब बन गई बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस हसीना

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news