पवित्रा पुनिया संग ब्रेकअप के बाद मुश्किल वक्त से गुजर रहे एजाज खान, बोले- 'मैं खुद को...'
Advertisement
trendingNow12258704

पवित्रा पुनिया संग ब्रेकअप के बाद मुश्किल वक्त से गुजर रहे एजाज खान, बोले- 'मैं खुद को...'

Eijaz Khan on breaking With Pavitra punia: 'बिग बॉस 14 फेम' एक्टर एजाज खान, पवित्रा पुनिया के साथ ब्रेकअप के बाद मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं. हालांकि, उनका कहना है कि अब वह खुद को समझ रहे हैं और यूनिवर्स भी इसमें उनकी मदद कर रहा है.

पवित्रा पुनिया संग ब्रेकअप के बाद कैसा है एजाज खान का हाल

Eijaz Khan on breaking With Pavitra Punia: एक्टर एजाज खान और पवित्रा पुनिया ने 'बिग बॉस 14' से फेम हासिल किया. रिएलिटी शो के दौरान दोनों एक्टर्स एक-दूसरे के करीब आए और प्यार हो गया. शो में एक साथ आने के बाद से लेकर कुछ वक्त पहले ब्रेकअप तक एजाज खान और पवित्र पुनिया लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. हालांकि, दोनों के ब्रेकअप की वजह अभी तक सामने नहीं आई है. इस बीच एजाज खान ने बताया है कि पवित्रा पुनिया से अलग होने के बाद उनकी जिंदगी कैसी चल रही है.

एजाज खान (Eijaz) ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में पवित्रा पुनिया (Pavitra punia) के साथ ब्रेकअप के बाद अपनी जिंदगी को लेकर बातें शेयर कीं. उन्होंने कहा कि वह अब खुद को समझने की कोशिश कर रहे हैं. वह अब खुद में पहले से ज्यादा ग्रोथ भी महससू कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह नए रिलेशनशिप में जाने को लेकर जल्दबाजी में नहीं है. बता दें कि 'बिग बॉस' में मिलने के बाद एजाज और पवित्रा लगभग 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे.

VIDEO: कौन है बॉलीवुड का सबसे बड़ा कंजूस मक्खीचूस? फराह खान ने कर दिया खुलासा

'काम ही है, जो उन्हें जिंदगी में आगे बढ़ने का मकसद दे रहा है'
ब्रेकअप के बाद की जिंदगी पर बात करते हुए एजाज खान ने कहा, ''मेरी जिंदगी के सबसे मुश्किल वक्त में यूनिवर्स मेरी मदद कर रहा है. वह सुनिश्चित कर रहा है कि मैं बिजी रहूं और काम करता रहूं. अगर मैं घर पर बैठ जाता तो मुझे नहीं लगता कि मैं अबतक जिंदा रह पाता.'' एजाज खान ने कहा कि काम ही है, जो उन्हें जिंदगी में आगे बढ़ने का मकसद दे रहा है. उनका मानना ​​है कि अगर कोई भी अपनी एनर्जी को बेहतर उद्देश्य के लिए लगाए तो वह किसी भी मुश्किल स्थिति से बाहर आ सकता है.

साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड के बीच का बड़ा फर्क गिनवा गईं रवीना टंडन, बोलीं- 'यहां 200 लोगों का काम...'

'खुद को पहले से कहीं ज्यादा समझ रहा हूं'
एजाज खान ने आगे कहा, ''सिंगल रहने या अकेले रहने के बारे में कोई बकवास नहीं, 'मैं अपने जीवन का सबसे अच्छा समय बिता रहा हूं' जैसे कोई बयान नहीं. मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि मैं बढ़ रहा हूं, और मैं खुद को पहले से कहीं ज्यादा समझ रहा हूं.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

वर्कफ्रंट पर एजाज खान
बता दें कि पवित्रा पुनिया के साथ ब्रेकअप के बाद एजाज खान ने सस्पेंस थ्रिलर शो 'अदृश्यम' साइन किया, जिसमें उनके साथ दिव्यांका त्रिपाठी भी हैं. इससे पहले उन्होंने मशहूर वेब सीरीज 'सिटी ऑफ ड्रीम्स' में भी काम किया. एजाज खान ने शाहरुख खान स्टारर 'जवान' में भी कैमियो किया था. हाल ही में एक्टर ने यामी गौतम और प्रतीक गांधी की फिल्म 'धूम धाम' के लिए भी शूट किया.

Trending news