Viral Video: सोशल मीडिया पर छाई ढिंचैक पूजा 2.0, Rahul Gandhi की भारत जोड़ो यात्रा पर किया ऐसा रैप, सुनकर कर लेंगे तौबा!
Advertisement
trendingNow11538498

Viral Video: सोशल मीडिया पर छाई ढिंचैक पूजा 2.0, Rahul Gandhi की भारत जोड़ो यात्रा पर किया ऐसा रैप, सुनकर कर लेंगे तौबा!

Anam Ali Rap on Rahul Gandhi: इन दिनों ढिंचैक पूजा 2.0 वर्जन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. राहुल गांधी पर बने इस रैप को सुनकर लोग तौबा कर रहे हैं. आखिर इसमे  ऐसा है क्या. चलिए बताते हैं आपको.

  

(फोटो - सोशल मीडिया)

Dhinchak Pooja 2.0: ढिंचैक पूजा तो आपको याद ही होंगी. भला उन्हें कौन भुला सकता है. उनका रैप सुनकर तो अच्छे-अच्छों के होश उड़ गए थे. लेकिन अब कोई है जो उन्हें भी पूरी बराबर की टक्कर देने मैदान में उतर आया है वो हैं अनम अली जिन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर ऐसा रैप किया कि अब सुनने वाले तौबा कर रहे हैं और देखते ही देखते ये वायरल भी हो गया है.

सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई वीडियो छाई ही रहती हैं. अब ऐस में एक वीडियो लोगों को काफी एंटरटेन कर रही है. ये वीडियो अनम अली नाम की लड़की ने अपने ट्विटर पर शेयर की जिसमें वो घर की छत पर खड़ी होकर अनूठे अंदाज में रैप कर रही हैं. रैप में वो राहुल गांधी और उनकी भारत जोड़ो यात्रा की बात कर रही हैं. वो बता रही हैं कि राहुल कौन हैं और उन्होंने अपने जीवन में अब तक क्या-क्या किया है. 

हालांकि ये सब सुनने में काफी फनी लग रहा है जिससे हर कोई अनम की तुलना ढिंचैक पूजा से कर रहे हैं और उन्हें देखकर लोगों को वहीं याद आ गई हैं. इस रैप को सुनकर लोग खूब हंस रहे हैं. मजदार कमेंट करते हुए लोगों ने यह तक कह दिया कि उन्हें पहले ढिंचैक पूजा बेहद खराब रैपर लगती थीं लेकिन अब उन्हें ये यकीन हो गया कि वो अनम से काफी बेहतर हैं.

ढिंचैक पूजा ने भी बनाए थे अजब-गजब गाने
सेल्फी मैंने ले ली आज से लेकर दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर तक...ढिंचैक पूजा ने ऐसे-ऐसे रैप बनाए थे जिन्हें सुन कर लोगों का दिमाग ही हिल गया है. इन पर जहां लोगों को हंसी आई तो कुछ पूजा के ऐसे टैलंट को देख वाकई घबरा गए थे. हालांकि पूजा इन दिनों पूजा लाइमलाइट से दूर ही नजर आ रही हैं.     

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 
  

Trending news