कौन हैं सपना भाभी? Bigg Boss 14 में होने जा रही वाइल्ड कार्ड से एंट्री
Advertisement
trendingNow1760689

कौन हैं सपना भाभी? Bigg Boss 14 में होने जा रही वाइल्ड कार्ड से एंट्री

सपना सप्पू की वेब सीरीज सपना भाभी भी काफी चर्चित रही है. सपना अब बिग बॉस में एंट्री लेने जा रही हैं. 

सपना अब बिग बॉस में एंट्री लेने जा रही हैं.

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 14 (Big Boss 14) शुरुआत से ही चर्चा में आ गया है. वाइल्ड कार्ड एंट्री (Big Boss Wild Card Entry) के तौर पर शो में अब सपना सप्पू (Sapna Sappu) उर्फ सपना भाभी (Sapna Bhabhi) को शामिल किए जाने की चर्चा हो रही है. सपना सप्पू अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं. सपना सप्पू की वेब सीरीज सपना भाभी भी काफी चर्चित रही है. सपना अब बिग बॉस में एंट्री लेने जा रही हैं. 

  1. Big Boss 14 में सपना सप्पू की वाइल्ड कार्ड एंट्री

    बोल्ड अवतार के जानी जाती हैं सपना सप्पू उर्फ सपना भाभी

    वेब सीरीज सपना भाभी से की है फिल्मों में वापसी

मिथुन के साथ कीं फिल्में
इसके बाद माना जा रहा है कि इस बार बिग बॉस का घर पहले से अधिक विवादित रहेगा. सपना सप्पू ने 80 और 90 के दशक में मिथुन चक्रवर्ती के साथ कई फिल्में की थीं और लेकिन बाद में उन्होंने अधिकतर B ग्रेड फिल्मों में काम किया. दर्शक उन्हें उनकी बोल्ड इमेज के लिए जानते हैं. कुछ साल पहले शादी के बाद उन्होंने अभिनय करियर छोड़ दिया था और गुजरात में शिफ्ट हो गईं थीं. इसके बाद उनका पति से अलगाव हो गया. हाल ही में उन्होंने विवादित वेब शो सपना भाभी के साथ वापसी की.

कौन हैं सपना सप्पू?
सपना सप्पू का असली नाम ज़रीना शेख है. उन्होंने 200 से अधिक बॉलीवुड, गुजराती, भोजपुरी फिल्मों सहित कई फिल्मों में काम किया है. उनकी इमेज एक B ग्रेड एक्टर की है. सपना सप्पू ने साल 2013 में गुजरात बेस्ड एक बिजनेसमैन से शादी की थी. वह अपने पति से अलग हो गई हैं. अब वह अपने बेटे के साथ मुंबई में रह रही हैं. बेटे का नाम टाइगर है जो 5 साल का है. वो इस समय अपने पति के साथ तलाक का केस लड़ रही हैं.

मैं काम को लेकर शर्मिंदा नहीं हूं: सपना
हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com में प्रकाशित खबर के अनुसार, सपना सप्पू ने एक इंटरव्यू में बताया कि, 'मैंने जो काम किया है, उसे लेकर मैं शर्मिंदा नहीं हूं. यह मेरी किस्मत है. भले ही मैं बड़ी अदाकारा बनने में नाकाम रही और मुझे बड़ी फिल्में नहीं मिलीं लेकिन मैं छोटी फिल्मों की बड़ी अदाकारा हूं. मुझे लगता है कि बॉलीवुड प्रोफेशनल जगह है, जहां इमोशन्स की जगह नहीं है. मैंने फिल्मों के बाद टीवी में काम किया लेकिन समय के साथ मुझे अहसास हुआ कि यह मीडियम मेरे लिए नहीं है. मैं एक शॉट के लिए कई घंटों तक इंतजार नहीं कर सकती हूं. मैं छोटे बच्चे की मां हूं और मुझे उसका ध्यान भी रखना पड़ता है.'

Trending news