ZEE5 पर अब RRR की दहाड़: एस.एस राजामौली की फिल्म का आज वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर
Advertisement

ZEE5 पर अब RRR की दहाड़: एस.एस राजामौली की फिल्म का आज वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर

SS Rajamouli RRR: देश और दुनिया में अपने एक्शन और रोमांच की छाप छोड़ने वाली फिल्म RRR का ZEE5 पर वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर (World Digital Premier) हो रहा है. दर्शक अब तेलुगु (Telugu) के साथ अन्य भाषाओं में इस फिल्म का घर बैठे आनंद ले सकेंगे. 

फाइल फोटो

RRR  World Digital Premier: OTT पर दुनिया के सबसे बड़े मंचों में से एक ZEE5 अपनी ऑडिएंस के लिए एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की ब्लॉक बस्टर फिल्म RRR लेकर आया है. इस फिल्म का तेलुगु भाषा में ZEE5 पर वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर (World Digital Premier) हो रहा है. इसके साथ ही यह मूवी तमिल (Tamil), मलयालम (Malayalam) और कन्नड़ (Kannada) में भी अंग्रेजी सब- टाइटल के साथ मौजूद होगी.

ZEE5 पर RRR की दहाड़

बता दें कि कि ZEE5 ग्लोबल स्तर पर लगातार अपने दर्शकों के लिए तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, हिंदी, मराठी, गुजराती, बंगाली और अन्य भाषाओं में विभिन्न प्रारूपों में विभिन्न प्रकार का कंटेंट लाता रहा है. इसी कड़ी में अब ZEE5 पर RRR की दहाड़ सुनाई देगी.

एक्शन, ड्रामा का शानदार मिश्रण

RRR मूवी की मूल भाषा तेलुगु है. ऐसे में ZEE5 पर तेलुगु दर्शकों के लिए यह फिल्म एक तरह से घर वापसी की तरह है. इस मूवी में एक्शन, ड्रामा, हिस्ट्री का शानदार मिश्रण है. फिल्म की कहानी दो भारतीय क्रांतिकारियों और 1920 में ब्रिटिश शासन (British Rule) के खिलाफ उनकी लड़ाई के इर्द-गिर्द घुमती है. जिसमें राम चरण (Ram Charan) और एनटीआर जूनियर (Junior NTR) प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म को डीवीवी एंटरटेनमेंट के डीवीवी दनाया ने प्रोड्यूस किया है. इसके साथ ही फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), श्रेया सरन, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं.

घर में बैठकर लें आनंद

दुनिया भर के दर्शक अब इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को ZEE5 पर  तेलुगु भाषा में 4K गुणवत्ता और डॉल्बी एटमॉस साउंड के फीचर के साथ अपने घरों में आराम से देख सकते हैं. बता दें कि ZEE5 पर 20 मई को इस फिल्म क वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर किए जाने की एक वजह भी है. इस दिन अभिनेता एनटीआर जूनियर का जन्मदिन भी है.

OTT का बड़ा प्लेटफॉर्म है ZEE5

इसको लेकर ZEE5 ग्लोबल की चीफ बिजनेस ऑफिसर अर्चना आनंद ने कहा, 'हम लगातार दक्षिण एशिया की सर्वश्रेष्ठ कहानियों को दुनिया के सामने लाने के लिए कोशिश करते रहते हैं. इसी कड़ी में आज हम अपने दुनिया भर के दर्शकों के लिए एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म- एस.एस. राजामौली की RRR लाकर खुश हैं.' बता दें कि ZEE5 ग्लोबल, दक्षिण एशियाई भाषाओं में शानदार कॉन्टेंट प्रस्तुत करने के मामले में दुनिया का सबसे बड़ा डिजिटल प्लेटफॉर्म है.

LIVE TV 

Trending news