MS Dhoni भी इस्तेमाल करते हैं ये छोटी सी Flash Light, फेंकती है 20 बल्ब जितनी चमकदार रोशनी
Advertisement
trendingNow11746465

MS Dhoni भी इस्तेमाल करते हैं ये छोटी सी Flash Light, फेंकती है 20 बल्ब जितनी चमकदार रोशनी

LED Flashlight: ये फ्लैश लाइट आपकी पॉकेट में आसानी से फिट भी हो जाती है और आपको पता भी नहीं चलता है, इसकी कीमत भी 200 रुपये से कम है जो ग्राहकों के लिए एक फायदे की डील है. 

MS Dhoni भी इस्तेमाल करते हैं ये छोटी सी Flash Light, फेंकती है 20 बल्ब जितनी चमकदार रोशनी

Brightest Flashlight: फ्लैश लाइट आमतौर पर आकार में काफी बड़ी होती हैं, वजह है इनमें पड़ने वाली बड़े आकार की बैटरी, जो काफी स्पेस लेती हैं साथ ही साथ काफी हैवी भी होती हैं. ऐसे में इन्हें साथ में कैरी कर पाना काफी मुश्किल हो जाता है. जो लोग ट्रिप पर जाते हैं और एडवेंचर के शौकीन होते हैं उन्हें फ्लैश लाइट की जरूरत पड़ती ही है. या फिर आप अगर लॉन्ग ड्राइव पर निकले हैं और रात हो जाए और उस दौरान आपकी कार खराब हो जाए तब भी इसकी जरूर आपको लगेगी. ग्राहकों की जरूरत को समझते हुए आज हम आपके लिए एक तगड़ी फ्लैश लाइट लेकर आए हैं जो सूरज जैसी चमकदार रोशनी फेंकती है. इतना ही नहीं इसकी कीमत इतनी कम है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान MS Dhoni भी इस फ्लैश लाइट का इस्तेमाल करते हैं और उनके बैग पर ऐसी ही फ्लैश लाइट लगी रहती है. 

कौन सी है ये लाइटिंग 

जिस लाइटिंग के बारे में हम बात कर रहे हैं वो असल में फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है और इसका नाम TRAVELL LED Small key chain Bright Flashlight,Rechargeable COB 3Type Light Mode 500 MAH. LED Front Light  है. इसकी सबसे बड़ी खासियत है इसका छोटा सा साइज जिसकी बदौलत ये आपके पॉकेट में फिट हो सकती है. साथ ही साथ आप इसे कैराबीनर की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं. आपको बता दें कि ये लाइटिंग इतनी जोरदार है कि आप अपनी आंखों से इसे एक पल के लिए भी नहीं देख सकते हैं. इसके पीछे एक स्टैंड भी लगा होता है जिससे आप इसे कहीं पर भी स्टैंडिंग पोजीशन में रख सकते हैं. 

क्या है खासियत और कितनी है इसकी कीमत 

TRAVELL LED Flashlight को ग्राहक बेहद ही आसानी से कहीं पर भी कैरी कर सकते हैं. इस लाइटिंग की बदौलत आप कई सौ मीटर के एरिया को रोशन कर सकते हैं. इस लाइट में एक अटैच बैटरी होती है जिसकी बदौलत इसे 2-घंटे तक लगातार इस्तेमाल किया जा सकता है. इतना ही नहीं ये इमरजेंसी टूल भी है जो बॉटल ओपनर का भी काम करता है साथ ही साथ इसमें एक मैग्नेटिक बेस भी लगा हुआ है जिसकी बदौलत ये किसी भी मेटल सरफेस पर स्टिक किया जा सकता है. इसकी रोशनी 1000 Lumens की है जो तकरीबन 50 LED बल्ब के बराबर हैं. इस बल्ब की रोशनी का इस्तेमाल इनडोर और आउटडोर दोनों के लिए ही किया जा सकता है. अगर बात करें इसकी कीमत की तो ये 165 रुपये में खरीदी जा सकती है. 

Trending news