50 हजार वाले Laptop पर भारी पड़ रहा 3,000 रुपये का लैपटॉप, भरा पड़ा है स्टॉक, खरीदने टूट पड़े ग्राहक
Advertisement
trendingNow11796955

50 हजार वाले Laptop पर भारी पड़ रहा 3,000 रुपये का लैपटॉप, भरा पड़ा है स्टॉक, खरीदने टूट पड़े ग्राहक

Laptop Under 4k: इस लैपटॉप में यूजर्स को 15.6 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिल जाता है साथ ही साथ इसका वजन भी बेहद कम है जो सिर्फ 1.76 किलोग्राम है जिसकी वजह से इसे कहीं पर भी ले जाना बहुत ही आसान है.

50 हजार वाले Laptop पर भारी पड़ रहा 3,000 रुपये का लैपटॉप, भरा पड़ा है स्टॉक, खरीदने टूट पड़े ग्राहक

Cheapest Laptop: आजकल आप अगर मार्केट में लैपटॉप खरीदने जाएंगे तो आपको ₹25000 से लेकर ₹50000 तक के लैपटॉप देखने को मिल जाते हैं और यहीं पर इनकी कीमतें नहीं रुकती हैं. अगर आप एडिटिंग और गेमिंग के नजरिए से देखें तो लैपटॉप और भी ज्यादा महंगे हैं क्योंकि इनमें काफी पावरफुल प्रोसेसर दिया जाता है जो दमदार स्पीड ऑफर करता है. ऐसे में यूजर्स की जेब पर काफी बोझ पड़ता है. हालांकि ज्यादातर लोग कम से कम ₹25000 से लेकर ₹40000 के लैपटॉप तो खरीदने ही हैं क्योंकि इससे कम कीमत का लैपटॉप खरीदना लोगों की जरूरत को पूरा करेगा या नहीं इस बात का उन्हें संशय रहता है. अगर आपका बजट बेहद ही कम है और आप ₹20000 भी खर्च नहीं कर सकते हैं तो आपको आप परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपके लिए इतना सस्ता लैपटॉप लेकर आए हैं इसके बारे में आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं और यह लैपटॉप आपकी हर जरूरत पूरी करेगा.

कौन सा है ये लैपटॉप 

जिस लैपटॉप के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम Infinix Y1 Plus Neo (2023) Celeron Quad Core 11th Gen है. इस लैपटॉप की की सबसे बड़ी खासियत है इसका साइज जो इसे एक परफेक्ट नोटबुक बनता है. आपको बता दें कि इस लैपटॉप को खास तौर से ऐसे लोगों के लिए बनाया गया है जो लगातार सफर करते रहते हैं और उन्हें कम वजन का एक तगड़ा लैपटॉप चाहिए रहता है. यह एक 15.6 इंच की डिस्प्ले वाला लैपटॉप है जिसमें आप अपने सभी जरूरी काम बड़ी ही आसानी के साथ कर सकते हैं. इस लैपटॉप की खासियत की बात की जाए तो यह फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आता है जिसका रेजोल्यूशन काफी ज्यादा है और इसकी पीक ब्राइटनेस की बात की जाए तो यह ढाई सौ निट्स है. इस लैपटॉप में 50 वॉट आवर की बैटरी को शामिल किया गया है जिसकी बदौलत यह 10 घंटे तक कंटीन्यूअस प्लेबैक ऑफर करती है. यह एक बड़ी बैटरी है जो 65 वाट के टाइप सी चार्जर के साथ आती है और 1 घंटे में यह 75 परसेंट तक आसानी से चार्ज हो जाती है.

कितनी है कीमत और क्या है डिस्काउंट

अगर बात की जाए कीमत की तो फ्लिपकार्ट पर इस लैपटॉप की कीमत ₹20990 रुपए है लेकिन अगर आपके बजट में यह कीमत फिट नहीं बैठ रही है तो आप इसे और भी कम खर्चे में अपने घर ले जा सकते हैं. दरअसल इस लैपटॉप पर ग्राहकों को 17900 का एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है और अगर यह बोनस पूरी तरह से लागू हो जाता है तो ग्राहकों को यह लैपटॉप खरीदने के लिए तकरीबन ₹3000 चुकाने पड़ेंगे जो की एक बेहद ही के फायदे अमाउंट है और इस अमाउंट में आज कल कोई एंट्री लेवल स्मार्टफोन भी नहीं मिलता है. ऐसे में अगर आपके पास कोई पुराना लैपटॉप रखा हुआ है तो आप इसे बदलकर इस लैपटॉप को महज ₹3000 में खरीद सकते हैं.

Trending news