धड़ाम से गिरी iPhone 13 की कीमत, ग्राहकों को मिलेगा तगड़ा फायदा
Advertisement
trendingNow11898358

धड़ाम से गिरी iPhone 13 की कीमत, ग्राहकों को मिलेगा तगड़ा फायदा

Apple iPhone Discount: आईफोन 13 को खरीदने के लिए आपको ज्यादा रकम खर्च करने की जरूरत नहीं है, फ्लिपकार्ट अपने यूजर्स को फेस्टिव सीजन से पहले जोरदार डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. 

धड़ाम से गिरी iPhone 13 की कीमत, ग्राहकों को मिलेगा तगड़ा फायदा

iPhone 13 Deal: iPhone 13 Discount Offer: भारत में iPhone 13 का जबरदस्त क्रेज है, iPhone 15 सीरीज मार्केट में आने के बावजूद भी इसे खरीदने के लिए ग्राहक बेताब हैं. अब तो ग्राहकों के लिए इसे खरीदना और भी आसान हो गया है. दरअसल इसके पीछे एक बड़ी वजह है. फ्लिपकार्ट इस आईफोन पर भयंकर डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो इस डील का फायदा ले सकते हैं. 

क्या है डिस्काउंट ऑफर 

iPhone 13 के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट पर यह डिस्काउंट दिया जा रहा है जो Flipkart पर एक्टिव है और यह Blue कलर का मॉडल है. आईफोन 13 का आकार आईफोन 14 जितना ही होता है, यह देखने में भी काफी क्यूट नजर आता है और यही वजह है कि इसकी काफी ज्यादा डिमांड है और आप अगर इसे बचत के साथ खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट का यह ऑफर आपको काफी पसंद आएगा. अगर बात करें इसकी असल कीमत की तो यह 52,499 है लेकिन आप इसे भारी भरकम डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं और इस पर काफी ज्यादा बचत भी कर सकते हैं क्योंकि उसे पर एक तगड़ा ऑफर चल रहा है और यह ऑफर कभी कभार ही देखने को मिलता है.

एक्सचेंज ऑफर का मिलेगा फायदा 

APPLE iPhone 13 (Blue, 128 GB) मॉडल को खरीदने पर आप काफी ज्यादा बचत कर सकते हैं. दरअसल इस पर फ्लिपकार्ट की तरफ से ₹33,600 का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है, अगर ये ऑफर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो आपको इस मॉडल को खरीदने पर काफी कम कीमत चुकानी पड़ेगी. इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपके पास एक अच्छी कंडीशन वाला स्मार्टफोन मॉडल होना चाहिए.

Trending news