iPhone 15 पर पूरे 51,000 रुपये का बंपर एक्सचेंज Discount, खरीदने टूट पड़े ग्राहक
Advertisement

iPhone 15 पर पूरे 51,000 रुपये का बंपर एक्सचेंज Discount, खरीदने टूट पड़े ग्राहक

iPhone 15 Deal: आईफोन 15 पर मिलने वाला डिस्काउंट इतना ज्यादा है कि ये आपको हैरान कर सकता है और आपके हजारों रुपयों की बचत भी कर सकता है जिसके बारे में आपको पता होना चाहिए. 

iPhone 15 पर पूरे 51,000 रुपये का बंपर एक्सचेंज Discount, खरीदने टूट पड़े ग्राहक

Apple iPhone 15 Offer: हाल ही में Apple ने अपना दमदार iPhone 15 लाइनअप लॉन्च किया है, इस लाइनअप में iPhone 15 की बात करें तो ये सबसे सस्ता है जिसकी कीमत ₹79,900 है. आपको बता दें कि ये रकम पिछले साल लॉन्च हुए आईफोन 14 जैसी ही है, हालांकि फिर भी काफी सारे लोगों के लिए ये कीमत काफी ज्यादा है. अगर आप भी बजट की वजह से इस आईफोन मॉडल को नहीं खरीद पा रहे हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप इसे बेहद ही किफायती कीमत में अपने घर ले जा सकते हैं. 

एक्सचेंज ऑफर का ले सकते हैं लाभ

हाल फिलहाल में लांच होने के बावजूद भी अगर आप आईफोन 15 को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट आपको ये मौका दे रहा है. दरअसल आप एक दमदार एक्सचेंज ऑफर का लाभ ले सकते हैं जो फ्लिपकार्ट की तरफ से दिया जा रहा है. इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपके पास एक पुराना स्मार्टफोन होना चाहिए जो अच्छी कंडीशन में हो, इस पुराने स्मार्टफोन को ही एक्सचेंज करके आप तगड़ा डिस्काउंट ऑफर ले सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर इस डिस्काउंट ऑफर की पेशकश की जा रही है जैसे में आपको यहीं से आईफोन खरीदने पर इस ऑफर का लाभ मिलेगा.

कितना है एक्सचेंज ऑफर

जैसा कि हमने आपको बताया कि आईफोन 15 के 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 79,900 रुपये है, हालांकि अगर आप इतनी कीमत नहीं चुका सकते हैं तो आपके लिए फ्लिपकार्ट की तरफ से एक एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है. यह एक्सचेंज बोनस पूरे 51 हजार रुपये का है जिसका फायदा ग्राहकों को मिल सकता है. अगर आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी है तो आप इस रकम में से मैक्सिमम रकम का बेनिफिट हासिल कर सकते हैं और फोन की ओरिजिनल कॉस्ट को कम करवा सकते हैं.

Trending news