2 हजार की फ्लैश लाइट्स पर भारी पड़ रही 165 रुपये की ये LED, ऑन करते ही चौंधिया जाती हैं आंखें
Advertisement
trendingNow11795143

2 हजार की फ्लैश लाइट्स पर भारी पड़ रही 165 रुपये की ये LED, ऑन करते ही चौंधिया जाती हैं आंखें

Flash Light: फ्लैश लाइट की जरूरत हर किसी को पड़ती ही है लेकिन बजट रेंज में आप दमदार ऑप्शन चाहते हैं तो ये आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. 

2 हजार की फ्लैश लाइट्स पर भारी पड़ रही 165 रुपये की ये LED, ऑन करते ही चौंधिया जाती हैं आंखें

Mini Flash Light: आप अगर आउटिंग पर जाना पसंद करते हैं तो जाहिर सी बात है, आपके पास एक फ्लैश लाइट जरूर होगी. आउटिंग के दौरान कई बार आपको लाइटिंग की जरूरत पड़ जाती है. अगर आप आए दिन अपने दोस्तों के साथ एडवेंचर पर जाते हैं और टेंट लगाकर उसमें रहते हैं उस दौरान भी दमदार फ्लैश लाइट होना बेहद ही जरूरी होता है. हालांकि ज्यादातर फ्लैश लाइट काफी हैवी होती हैं और उनमें हैवी बैटरी लगती हैं जिसकी वजह से इन्हें साथ में कैरी कर पाना काफी मुश्किल काम बन जाता है. अगर आप भी इसी वजह से अपने साथ एक फ्लैश लाइट नहीं रखते हैं तो हम आपके लिए एक ऐसी फ्लैश लाइट लेकर आए हैं जो आपकी पॉकेट में फिट हो जाती है साथ ही साथ इसकी चमक इतनी ज्यादा है कि किसी की भी आंखें चैंधिया जाएंगी. अगर आपको ही ऐसी मिनी फ्लैश लाइट की तलाश है तो आज हम आपके लिए इसकी डिटेल्स लेकर आए हैं. 

कौन सी है ये फ्लैश लाइट 

जिस प्रोडक्ट के बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं उसका नाम COB Small Flashlight,800 Lumens Rechargeable Keychain Mini Flashlight with 4 Light Modes लाइट विद बॉटल ओपनर है. इस प्रोडक्ट को आप अमेजन से परचेज कर सकते हैं. आपको इस बारे में अंदाजा भी नहीं होगा यह कितना दमदार प्रोडक्ट है. अमेजन पर ग्राहक इसे महज सिर्फ ₹165 में खरीद सकते हैं. इतनी कम कीमत में ऐसा प्रोडक्ट मिल पाना वाकई में काफी मुश्किल काम होता है लेकिन अमेजन पर आपको यह प्रोडक्ट दिया जा रहा है. आप इस प्रोडक्ट को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए यह उपलब्ध है.

क्या है इस लाइट की खासियत 

आपको बता दें कि यह 1 स्क्वायर शेप की एलईडी फ्लैश लाइट है. इस एलईडी फ्लैश लाइट के चारों तरफ एक मजबूत फ्रेम लगा हुआ है जिसमें आपको एक बॉटल ओपनर तो मिलता ही है साथ ही साथ आपको एक कैराबिनर भी मिल जाता है जिसका काम इस फ्लैशलाइट को सुरक्षित करना होता है क्योंकि आप इसे कहीं पर भी फिक्स कर सकते हैं. यह एलईडी फ्लैश लाइट इतनी ज्यादा चमकदार है कि यह 800 ल्यूमिनस की रोशनी फेंक सकती है. यह रोशनी एक बड़े एरिया को कवर करती है और आपको अंधेरे का पता भी नहीं चलता है.  

Trending news