iPhone 15 का 128 जीबी वेरिएंट खरीदने का है प्लान? पहले इसके बारे में जान लें ये जरूरी बातें, नहीं तो पछताना पड़ेगा
Advertisement
trendingNow11927251

iPhone 15 का 128 जीबी वेरिएंट खरीदने का है प्लान? पहले इसके बारे में जान लें ये जरूरी बातें, नहीं तो पछताना पड़ेगा

iPhone 15: अगर आप कम खर्चे में आईफोन 15 मॉडल खरीदना चाह रहे हैं यानी इसका 128 जीबी वेरिएंट खरीदने जा रहे हैं तो सबसे पहले आपको इसके बारे में कुछ जरूरी बातें पता होनी चाहिए नहीं तो आपको पछताना पड़ सकता है.

 

iPhone 15 का 128 जीबी वेरिएंट खरीदने का है प्लान? पहले इसके बारे में जान लें ये जरूरी बातें, नहीं तो पछताना पड़ेगा

iPhone 15 128 GB Variant: आईफोन 15 में मार्केट में धूम मचा रखी है इस सीरीज में, आईफोन 15, आईफोन 15 प्लस, आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 प्रो मैक्स शामिल है. इन सब में आईफोन 15 ही है जो सबसे किफायती मॉडल है लेकिन यह किफायती तब रहता है जब आप इसके 128 जीबी वेरिएंट को खरीदने हैं. हालांकि क्या आप जानते हैं कि बिना सोचे समझे इस वेरिएंट को खरीदना आपको परेशानी में डाल सकता है. अगर आप आईफोन 15 का 128 जीबी वेरिएंट खरीदने जा रहे थे तो आपको सबसे पहले इस खबर को पढ़ लेना चाहिए नहीं तो बाद में आप कहेंगे कि हमने बताया ही नहीं था.

आईफोन 15 का 128 जीबी वेरिएंट

आईफोन 15 का 128 जीबी वेरिएंट इस सीरीज में सबसे किफायती मॉडल है. आप अगर इस वेरिएंट को खरीदने हैं तो इसके लिए आपको 79,900 रुपये चुकाने पड़ेंगे. वही आप इसका 256 जीबी वेरिएंट खरीदने हैं तो इसके लिए आपको 89,900 रुपये चुकाने पड़ते हैं. हालांकि कुछ दिक्कतें हैं जो बेस वेरिएंट के साथ आपको झेलनी पड़ सकती है और उन्हीं के बारे में आज हम आपको बताते जा रहे हैं.

स्टोरेज की कमी

अगर आप आईफोन 15 का 128 जीबी वेरिएंट खरीदने हैं और आपको फोटोग्राफी का शौक है तो यकीन मानिए कुछ हजार फोटो क्लिक करने के बाद ही आपका आईफोन पूरी तरह से फुल हो जाएगा, ऐसे में आपको स्मार्टफोन ओवरहीटिंग जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

फोन ऑफ हो जाने की समस्या

अगर आपके फोन की स्टोरेज तकरीबन फुल होने वाली होती है तो आपका फोन अपने आप ही ऑफ होने लगता है और यह तब तक होता है जब तक आप इसकी स्टोरेज नहीं क्लियर कर देते हैं. स्टोरेज कम होने के बाद प्रोसेसर पर लगातार दबाव बढ़ता जाता है जिसकी वजह से बैटरी हीटिंग की समस्या भी शुरू हो जाती है जो बैटरी की लाइफ को काम करती है.

इंटरनल डैमेज

अगर आपके स्मार्टफोन की स्टोरेज फुल हो गई है तो इसकी वजह से फोन के अंदर काफी सारी दिक्कतें आनी शुरू हो जाएगी. इतना ही नहीं अगर आप इस समस्या को समय से ठीक नहीं करवाते हैं तो इससे फोन के अंदर इंटरनल डैमेज भी हो सकता है.

नोट: हमने आपको जिन समस्याओं के बारे में बताया है वो सिर्फ तभी देखने को मिल सकती हैं जब आपके आईफोन 128GB वेरिएंट की स्टोरेज पूरी तरह से फूल हो जाए और आपने इसे लंबे समय तक अपडेट भी ना किया हो.

Trending news