धमाकेदार डिजाइन के साथ लॉन्च हुआ SP 125 स्पीकर, साथ मिलेंगे प्रीमियम ईयरबड्स
Advertisement
trendingNow11836129

धमाकेदार डिजाइन के साथ लॉन्च हुआ SP 125 स्पीकर, साथ मिलेंगे प्रीमियम ईयरबड्स

Bluetooth Speaker: नया प्रोडक्ट म्यूजिक लवर्स को काफी पसंद आएगा, ये ट्रेंडी डिजाइन तो ऑफर करता ही है, साथ ही साथ इसमें यूजर्स को काफी सारे फीचर्स भी मिल जाते हैं. 

धमाकेदार डिजाइन के साथ लॉन्च हुआ SP 125 स्पीकर, साथ मिलेंगे प्रीमियम ईयरबड्स

Bluetooth Speaker: गैजेट एक्सेसरीज़ और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स में ब्रांड UBON ने  इस फेस्टिव सीजन के मौके पर SP-125 वायरलेस स्पीकर और TWS ईयरबड्स को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. एसपी-125 वायरलेस स्पीकर्स विद टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स अपनी तरह का नया और इनोवेटिव प्रोडक्ट है जो यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है. 

फीचर्स और स्पेक्स 

एसपी-125 वायरलेस स्पीकर्स की बात करें तो इसमें इंटीग्रेटेड इन-बिल्ट ईयरबड्स केस है, जो एक सरल डिजाइन प्रदर्शित करता है जो बिना रुकावट चार्जिंग ऑफर करता है साथ ही साथ ये सुरक्षित स्टोरेज भी सुनिश्चित करता है. इन पोर्टेबल स्पीकर्स का इनोवेटिव डिजाइन आपको एक साथ दो आवश्यक डिवाइसेज ले जाने की अनुमति देता है, जो इसे असाधारण रूप से ट्रैवल-फ्रैंडली बनाता है. ईयरबड्स 30 घंटे का प्रभावशाली प्लेटाइम प्रदान करते हैं, जबकि स्पीकर्स 4-5 घंटे का अच्छा प्लेटाइम प्रदान करता है. इस नए प्रोडक्ट को बहुत ही अफोर्डेबल कीमत पर उतारा गया है जो 2999 रुपये है. 

साथ में आने वाले टीडब्ल्यू ईयरबड्स आश्चर्यजनक रूप से 30 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करते हैं, जो बेहतर अनुभव के लिए एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन (एएनसी) के साथ-साथ लंबे समय तक इमर्सिव ऑडियो मनोरंजन ऑफर करता है. इसके अलावा, एसपी-125 स्पीकर्स यूजर्स की जरूरतों के हिसाब से टीएफ कार्ड, पेनड्राइव और एफएम रेडियो जैसे सारे फंक्शंस का सपोर्ट करके मल्टीपल और काफी अलग अलग अलग कम्पेटेबिलिटी ऑफर करते हैं. 

फेस्टिव सीजन के लिए ये एक दमदार गिफ्टिंग प्रोडक्ट साबित हो सकता है. ये किफायती है साथ ही साथ इनमें वो सभी खासियतें ऑफर की जा रही हैं जो यूजर्स को काफी पसंद आएंगी. इसमें प्रभावशाली ब्लूटूथ वर्जिन 5.3 है, जो सभी डिवाइसों में सीमलेस कनेक्टिविटी सुनिश्चित करता है. टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट और 1200 एमएएच बैटरी के साथ इसकी उपयोगिता और भी बेहतर हो जाती है. ये स्पीकर देखने में भी काफी ट्रेंडिंग और स्टाइलिश हैं. 

Trending news