230 kg से 80 kg: अदनान सामी ने 3 चीजों की मदद से घटाया था 150 किलो वजन, सिंगर ने खुद शेयर किया सीक्रेट
Advertisement

230 kg से 80 kg: अदनान सामी ने 3 चीजों की मदद से घटाया था 150 किलो वजन, सिंगर ने खुद शेयर किया सीक्रेट

Adnan Sami weight loss: मशहूर सिंगर अदनान सामी ने अपने वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन से सभी लोगों को हैरान कर दिया था. 2007 से पहले अदनान सामी का वजन करीब 230 किलोग्राम था.

230 kg से 80 kg: अदनान सामी ने 3 चीजों की मदद से घटाया था 150 किलो वजन, सिंगर ने खुद शेयर किया सीक्रेट

Adnan Sami weight loss: कभी तो नजर मिलाओ, तू सिर्फ मेरा महबूब और तेरा चेहरा जैसे गानों के साथ करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले मशहूर सिंगर अदनान सामी ने अपने वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन से सभी लोगों को हैरान कर दिया था. 2007 से पहले अदनान सामी का वजन करीब 230 किलोग्राम था, हालांकि, 2007-2008 के आसपास गायक ने अपने शरीर परिवर्तन के साथ दुनिया को चौंका देने का फैसला किया. इसके बाद फिर 2022 में उनकी लेटेस्ट फोटो ने सभी को हैरत में डाल दिया था. वो इतने फिट हो चुके थे कि उनको पहचानना मुश्किल हो रहा था.

एक इंटरव्यू में अदनान सामी ने 230 किलोग्राम से 80 किलोग्राम तक वजन घटाने की अविश्वसनीय यात्रा के पीछे की कहानी शेयर की थी. उन्होंने वजन कम करने के साथ अपने आजीवन संघर्षों के साथ-साथ अपनी लाइफ को नियंत्रित करने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि लंबे समय तक मुझे अपने अधिक वजन को लेकर समस्या थी और और यह एक आजीवन संघर्ष रहा है. पहली बार मैं 2007-2008 के आसपास अधिक मात्रा में वजन कम किया था. फिर, मैंने वजन कम करना जारी रखा. यह जीवन का एक हिस्सा है. इस बार भी, यह एक विशेष अवसर था जब मैंने कुछ वजन कम किया था.

वायरल हुई फोटो पर क्या बोले अदनान सामी
वेट लॉस के बाद वायरल हुई फोटो के बारे में बात करते हुए सिंगर ने उन्होंने कहा था, 'मैंने उन्हें नियमित रूप से पोस्ट किया. मुझे नहीं पता था कि यह अचानक से लोगों का ध्यान आकर्षित करेगा, लेकिन यह वायरल हुआ'. फिर उन्होंने अपने अविश्वसनीय वजन घटाने के रहस्य का खुलासा किया. सामी ने कहा कि वह अक्सर स्क्वैश खेलने के साथ-साथ क्या खा रहे हैं, इसके बारे में अधिक जागरूक हो गए थे, जिसके परिणामस्वरूप यह अविश्वसनीय परिवर्तन हुआ.

3 चीजों की मदद से कम किया 150 वजन
सामी ने बताया कि मेरी सिंह राशि है, जो आलसी होने के लिए एक और शब्द है! मैं स्वभाव से वह हूं, लेकिन जब चुनौती दी जाती है, तो मैं पहाड़ों को हिला सकता हूं. मैंने एक कठोर डाइट फॉलो किया, अपने भोजन के सेवन को नियंत्रित किया और कुछ ही चुनिंदा चीजों का ही सेवन कर रहा है. कभी-कभी जब लोग पूछते हैं, तो मैं हंसता हूं और कहता हूं, 'यह सी-फूड डाइट है. मैं स्क्वैश भी खेलता हूं, जो काफी तीव्र होता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे.

Trending news