Andhra Pradesh: सौतेले बाप ने 6 महीने तक किया 14 साल की बेटी का रेप, 10 साल के मासूम ने देखा तो हुआ खुलासा

Minor Girl Raped By Stepfather For Six Months: आरोपी अपनी पहली पत्नी को तलाक दे चुका है. इसके बाद उसने दो बच्चों की मां से शादी करके उसकी बेटी के साथ जबरन संबंध बनाए.

Andhra Pradesh: सौतेले बाप ने 6 महीने तक किया 14 साल की बेटी का रेप, 10 साल के मासूम ने देखा तो हुआ खुलासा
प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: Pexels

नेल्लूर: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के नेल्लूर में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. दरअसल यहां एक 14 साल की मासूम के साथ उसके सौतेले पिता ने कथित रूप से रेप (14 Year Old Girl Raped By Stepfather) किया. यह सिलसिला पिछले करीब 6 महीने से लगातार चल रहा था. वारदात के खुलासे के बाद इलाके के लोग हैरान हैं.

वारदात के बाद मौके से फरार हो गया आरोपी

द टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता के छोटे भाई ने इस घटना का खुलासा किया. 10 साल के मासूम ने जब देखा कि सौतेला पिता उसकी बहन के साथ गंदा काम कर रहा है तो वह जोर से चिल्लाया. बच्चे की आवाज सुन कर पड़ोसी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- एक व्यक्ति का इतना बढ़ा परिवार कि बस गया पूरा गांव, 800 लोग हैं शामिल

बेटी के साथ की हैवानियत

बता दें कि आरोपी अपनी पहली पत्नी से तलाक ले चुका है. जिसके बाद उसने 2 बच्चों की मां से शादी कर ली और फिर अपनी नई पत्नी की बेटी के साथ दरिंदगी की.

पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

गौरतलब है कि पहले पीड़िता की मां आरोपी के खिलाफ शिकायत करने से डर रही थीं क्योंकि उन्हें अपनी बेटी की बातों पर विश्वास नहीं था. लेकिन अब एक लोकल महिला एसोसिएशन के दखल के बाद पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में बारिश से तबाही, कई गांव डूबे, हजारों यात्री फंसे; PM मोदी ने की CM उद्धव से बात

इस मामले में डीएसपी राजगोपाल रेड्डी ने पीड़िता से पूछताछ की. पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. उसकी तलाश की जा रही है. वह जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा. उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.