Sagar Dhankar हत्याकांड मामले में 15वां आरोपी Parvin Dabas गिरफ्तार, वारदात में इस्तेमाल कार भी मिली
Advertisement
trendingNow1950177

Sagar Dhankar हत्याकांड मामले में 15वां आरोपी Parvin Dabas गिरफ्तार, वारदात में इस्तेमाल कार भी मिली

4-5 मई की रात दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में हुई पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में अब तक 15 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दिल्ली पुलिस ने उस SUV कार ,इजको भी जब्त कर लिया है, जिसका इस्तेमाल वारदात वाली रात किया गया था.  

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली: चर्चित सागर धनकड़ हत्याकांड मामले (Sagar Dhankar Murder Case) में फरार 15वे आरोपी प्रवीण डबास को रविवार शाम दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आईटीबीपी कश्मीरी गेट से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा गया था.

  1. सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में 15वां आरोपी गिरफ्तार
  2. आईटीबीपी कश्मीरी गेट इलाके से प्रवीण को पुलिस ने पकड़ा
  3. वारदात के दिन इस्तेमाल SUV कार को भी किया जब्त

हत्याकांड में इस्तेमाल SUV कार भी जब्त

जानकारी के मुताबिक, 'दिल्ली पुलिस को प्रवीण के कश्मीरी गेट के आसपास आने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पूरे इलाके को घेर कर ट्रेप लगाया गया. जैसे ही पुलिसकर्मियों ने प्रवीण को देखा उसे गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान उसने भागने की भी कोशिश की पर वो कामयाब नहीं हो सका.' इस दौरान पुलिस ने प्रवीण की SUV कार को भी जब्त कर लिया, जिसका इस्तेमाल सागर की हत्या वाले दिन किया गया था.

ये भी पढ़ें:- प्रेमी को मारने के बाद प्राइवेट पार्ट काटा, गुस्‍से में लड़की के घर के बाहर किया गया अंतिम संस्‍कार

अंकित से साथ छत्रसाल स्टेडियम पहुंचा था प्रवरण

शुरुआती पूछताछ में सामने आया है कि प्रवीण अपनी SUV कार में अंकित नाम के शख्स के साथ बैठकर वारदात वाले स्थान पर पहुंचा था. आपको बताते चलें कि अंकित को ओलंपिक पदक विजेता और इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी सुशील कुमार (Sushil Kumar) का करीबी है. इससे एक दिन पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हत्याकांड के 14वे आरेपी और सुशील कुमार के खास अनिल (Anil) को नजफगढ़ इलाके से गिरफ्तार किया था.

VIDEO

Trending news