Muzaffarpur: प्रेमी को मारने के बाद Private Part काटा, गुस्‍से में लड़की के घर के बाहर किया गया अंतिम संस्‍कार
X

Muzaffarpur: प्रेमी को मारने के बाद Private Part काटा, गुस्‍से में लड़की के घर के बाहर किया गया अंतिम संस्‍कार

बिहार के मुजफ्फरपुर में हुई इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे इलाके का माहौल गरमा गया है, जिसे देखते हुए दोनों गांवों में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. वहीं पुलिस फरार आरोपियों की भी तलाश कर रही है.

Muzaffarpur: प्रेमी को मारने के बाद Private Part काटा, गुस्‍से में लड़की के घर के बाहर किया गया अंतिम संस्‍कार

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) से तालिबान जैसी क्रूरता का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां कथित प्रेम प्रसंग को लेकर सौरभ कुमार नाम के युवक की लाठी, डंडे और लोहे के रॉड से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं, गुस्साए लोगों ने लड़के का प्राईवेट पार्ट (Private Part) भी काट दिया.

घर से सामने किया अंतिम संस्कार

ये सनसनीखेज वारदात शनिवार को जिले के कांटी थाना इलाके के रेपुरा रामपुरसाह और सोनवर्षा गांव से सामने आई. इसके बाद आरोपियों ने बुरी तरह से घायल लड़के को एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. लड़के की मौत की खबर सुनकर सभी आरोपी घबरा गए और पूरे परिवार के साथ घर छोड़कर फरार हो गए. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपियों के दरवाजे पर मृतक का दाह संस्कार कर दिया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी छानबीन में जुट गई है. जबकि इलाके में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

ये भी पढ़ें:- इस सप्‍ताह किसी 'खास' पर भी न करें 'विश्‍वास', मिल सकता है धोखा

बीते 1 साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

जानकारी के मुताबिक, रेपुरा निवासी मनीष कुमार के बेटे सौरभ का सोनवर्षा गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग एक साल से चल रहा था. यह संबंध युवती के घर वालों को स्वीकार नहीं था. कुछ महीने पहले भी युवती के परिजनों ने सौरभ की पिटाई की थी, और पंचायत भी हुई थी. इस वजह से सौरभ के पिता ने उसे बाहर भेज दिया था, लेकिन इसके बाद बहन की शादी में सौरभ गांव आया था. शुक्रवार की शाम को सौरभ अचानक युवती से मिलने उसके घर पहुंच गया. इस बात पर युवती के परिजन आग बबूला हो गए. युवती के परिजनों नें लाठी डंडा और रॉड से सौरभ की जमकर पिटाई की जिससे वह बेहोश हो गया. इसके बाद आरोपियों ने सौरभ का प्राइवेट पार्ट भी काट दिया और उसे अस्पताल में भर्ती कराकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें:- हिमाचल प्रदेश: किन्‍नौर की सांगला घाटी में भूस्‍खलन से 8 की मौत, 4 घायल

बहन की शादी पर गांव आया था मृतक

वहीं, युवक के मरने की जानकारी मिलते ही मृतक सौरभ के गांव में सन्नाटा पसर गया है. इस संबंध में मृतक के परिजनों द्वारा पड़ोस के सोनवर्षा गांव के कुछ लोगों के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कराई गई है. हत्या की इस वारदात के बाद मृतक के परिजन सदमे की हालत में हैं. बताया जा रहा है कि मृतक सौरभ राज उड़ीसा में एक निजी कंपनी में कार्यरत था, इसी महीने के एक जुलाई को अपने बहन की शादी में शरीक होने के लिए वह अपने घर छुट्टी पर आया हुआ था, जहां बीती रात प्रेम प्रसंग की वजह से उसकी हत्या प्रेमिका के परिजनों ने कर दी.

(इनपुट:- मनोज) 

LIVE TV

Trending news