मुख्यमंत्री KCR के बर्थडे पर मंदिर में चढ़ाई गई 2.5 किलो सोने की साड़ी, करोड़ों में है कीमत
Advertisement
trendingNow1850216

मुख्यमंत्री KCR के बर्थडे पर मंदिर में चढ़ाई गई 2.5 किलो सोने की साड़ी, करोड़ों में है कीमत

इस मौके पर तेलंगाना के पशुपालन मंत्री टी.श्रीनिवास यादव (T. Srinivas Yadav) ने टीआरएस प्रमुख के दीर्घायु होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए 2 मंदिरों, 1 दरगाह, 1 चर्च और 1 गुरुद्वारे में प्रार्थना की.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

हैदराबाद: तेलंगाना (Telangana) के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव (K. Chandrashekar Rao) के 67वें जन्मदिन के मौके पर बुधवार को एक मंदिर में ढाई किलो वजन की सोने की साड़ी चढ़ाई गई है. वहीं इस मौके पर कई धार्मिक स्थलों पर पूजा-पाठ का आयोजन भी किया गया. पशुपालन मंत्री टी.श्रीनिवास यादव (T. Srinivas Yadav) ने बालकम्पेट मंदिर (Balkampet Temple) में विशेष प्रार्थना की और देवी येलम्मा को 2.5 किलो वजन की सोने की साड़ी भेंट की. सोने से बनी इस साड़ी की कीमत करीब सवा करोड़ रुपये है. 

नहीं पहुंचीं केसीआर की बेटी

इस मौके पर मुख्यमंत्री की बेटी के.कविता (K. Kavitha) को भी आमंत्रित किया गया था, लेकिन वे नहीं पहुंच सकीं. लिहाजा, श्रीनिवास यादव ने देवी को यह भेंट अर्पित की. उन्होंने टीआरएस प्रमुख के दीर्घायु होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए 2 मंदिरों, 1 दरगाह, 1 चर्च और 1 गुरुद्वारे में प्रार्थना की.

fallback

ये भी पढ़ें- सिर्फ 1 मिस्ड कॉल पर मिलेगा 20 लाख तक का लोन, इस बैंक ने शुरू की सर्विस

मंदिर, मस्जिद, चर्च और गुरुद्वारों में प्रार्थना

इसके अलावा उज्जैन के महाकाल मंदिर (Ujjain Mahakal), गणेश मंदिर, सिकंदराबाद में वेस्ले चर्च, नामपल्ली में दरगाह यूसुफैन और अमीरपेट में गुरुद्वारा साहेब में विशेष प्रार्थना की गई.

नेकलेस रोड पर जन्मदिन समारोह

श्रीनिवास यादव ने अन्य टीआरएस नेताओं के साथ नेकलेस रोड (Necklace Road) पर जलविहार में आयोजित किए गए जन्मदिन समारोह में भी हिस्सा लिया. यहां केसीआर की जिंदगी पर बनी एक डॉक्यूमेंट्री भी दिखाई गई.

Trending news