केरल से लापता हुए 22 युवक आतंकी संगठन ISIS में हुए शामिल!
Advertisement

केरल से लापता हुए 22 युवक आतंकी संगठन ISIS में हुए शामिल!

केरल से लापता हुए युवकों के आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएसआईएस) में शामिल होने की खबर है। खुफिया एजेंसी के सूत्रों के हवाले से ये खबर सामने आई है कि केरल से लापता हुए 22 युवक आईएसआईएस में शामिल हो गए हैं।

केरल से लापता हुए 22 युवक आतंकी संगठन ISIS में हुए शामिल!

नई दिल्‍ली : केरल से लापता हुए युवकों के आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएसआईएस) में शामिल होने की खबर है। खुफिया एजेंसी के सूत्रों के हवाले से ये खबर सामने आई है कि केरल से लापता हुए 22 युवक आईएसआईएस में शामिल हो गए हैं।

सूत्रों के अनुसार, ये 22 युवक केरल से कुछ महीने पहले फरार हो गए थे। ये सभी 22 युवक इस समय आईएस के कैंप में हैं। ये युवक अबू धाबी होते हुए अफगानिस्‍तान पहुंचे और इस समय अफगानिस्‍तान के नांगरहार के आईएस कैंप में ट्रेनिंग ले रहे हैं। पता चला है कि आईएसआईएस के इस कैंप में इस समय एक से तीन हजार के बीच आतंकी मौजूद हैं।

बता दें कि पिछले साल भी केरल के युवकों के आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट में शामिल होने संबंधी खबरें आई थी। कुछ माह पहले केरल से गायब एक युवक ने हअपने परिवार को मेसेज करके यह जानकारी दी कि उसने आईएसआईएस ज्वाइन कर लिया है। जिसके बाद से उसके परिवार के लोग सदमे में हैं।

Trending news