ITBP के 37 और जवान कोरोना की चपेट में, दिल्‍ली स्‍पेशल सेल के इंस्पेक्टर भी संक्रमित
Advertisement

ITBP के 37 और जवान कोरोना की चपेट में, दिल्‍ली स्‍पेशल सेल के इंस्पेक्टर भी संक्रमित

कोरोना देश की सुरक्षा में तैनात रहने वाले जवानों और पुलिसकर्मियों को भी बड़ी संख्‍या में संक्रमित कर रहा है. 

ITBP के 37 और जवान कोरोना की चपेट में, दिल्‍ली स्‍पेशल सेल के इंस्पेक्टर भी संक्रमित

नई दिल्‍ली: देश की राजधानी दिल्‍ली में कोरोना वायरस (coronavirus) का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. कोरोना देश की सुरक्षा में तैनात रहने वाले जवानों और पुलिसकर्मियों को भी बड़ी संख्‍या में संक्रमित कर रहा है. दो दिन पहले ही दिल्‍ली में तैनात भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) के 45 जवानों में कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आया था और गुरुवार को फिर से इन मामलों में बढ़ोतरी हुई है. पिछले 24 घंटों में  ITBP के 37 और जवानों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. अब यहां कुल संक्रमित जवानों की संख्‍या 90 हो गई है.

  1. दो दिन पहले भी ITBP के 45 कर्मचारियों का कोविड-19 टेस्‍ट पॉजिटिव निकला था.
  2. अब पिछले 24 घंटे में 37 नए कोरोना पॉजिटिव .
  3. दिल्‍ली पुलिस स्‍पेशल सेल के इंस्‍पेक्‍टर को भी कोरोना

स्‍पेशल सेल के इंस्‍पेक्‍टर को भी कोरोना

लोधी कॉलोनी स्थित दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के कार्यालय में तैनात एक इंस्पेक्टर का  भी COVID-19 टेस्‍ट पॉजिटिव आया है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. स्पेशल सेल में यह दूसरा कोरोना पॉजिटिव केस है.  दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के लोधी कालोनी स्थित दफ्तर में तैनात इंस्पेक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.  इससे पहले एक और पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव हो चुका है. सेल में इंस्पेक्टर को मिलाकर अब तक चार पुलिसवाले पॉजिटिव आ चुके हैं, जिसमें से एक ठीक हो चुका है.

वहीं दिल्ली पुलिस के ट्रैफिक इंस्पेक्टर में भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है. ये संगम विहार सर्किल के टीआई हैं. इंस्पेक्टर के कॉन्टेक्ट में आने वाले स्टाफ को क्वारंटाइन किया गया है.

बता दें कि गुरुवार को ही आगरा में एक महिला कॉन्‍सटेबल की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई. तीन दिन पहले ही महिला कॉन्‍सटेबल ने बच्‍ची को जन्‍म दिया था. बच्‍ची का कोरोना टेस्‍ट निगेटिव आया है. 

LIVE TV

Trending news