तुम 40 आतंकी भेजो, कब्रें तैयार हैं पाकिस्तान...72 हूरों के पास भेजने का ऐसा है इंडियन आर्मी का प्लान
Advertisement
trendingNow12306704

तुम 40 आतंकी भेजो, कब्रें तैयार हैं पाकिस्तान...72 हूरों के पास भेजने का ऐसा है इंडियन आर्मी का प्लान

Terror in Jammu-Kashmir: 9 जून से पाकिस्तान की ओर से भेजे जाने वाले आतंकी लगातार नापाक मंसूबों को अंजाम देने के लिए कश्मीर की खूबसूरत वादियों को बदरंग करने के इरादे से आ रहे हैं. लेकिन सुरक्षाबल चुन-चुन को इन्हें 72 हूरों के पास भेजने में देरी नहीं लगा रहा हैं.

तुम 40 आतंकी भेजो, कब्रें तैयार हैं  पाकिस्तान...72 हूरों के पास भेजने का ऐसा है इंडियन आर्मी का प्लान

Terrorist in Jammu-Kashmir: इस वक्त कश्मीर में देश के 40 दुश्मन एक्टिव हैं. आतंकी हमलों को लगातार अंजाम देने की फिराक में कभी छिप रहते हैं. तो कभी आम लोगों के बीच पहुंचने की कोशिश करते हैं. भारतीय सेना ने इन 40 के 40 आतंकियों की कुंडली खंगाल ली है और इन्हें चुन-चुन को जहन्नुम पहुंचाने की पूरी तैयारी कर ली है. ये आतंकी जहां भी दिखेंगे, जहां भी छिपे होंगे, इनका THE END तय है. क्योंकि इनकी एक-एक हरकत की जानकारी मिल चुकी है.

देश के दुश्मनों की अंतिम यात्रा की पूरी तैयारी हो चुकी है. खुफिया एजेंसियां आतंकियों  की कुंडली खंगाल चुकी है. जानकारी के मुताबिक ये आतंकी कश्मीर के राजौरी, पुंछ और कठुआ में मुख्य रूप से सक्रिय हैं. इनका प्लान पाकिस्तान के इशारों पर घाटी को दहलाने का है. 

कश्मीर में एक्टिव हैं 40 आतंकी

खुफिया जानकारी के मुताबिक करीब 40 ऐसे आतंकी हैं जो कश्मीर में एक्टिव हैं और 2-3 के गुट बनाकर घात लगाने की कोशिश कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक ये आतंकवादी, पाकिस्तान की सेना के विशेष सेवा समूह के पूर्व सदस्य हैं. सेना यहां करीब 200 बख्तरबंद गाड़ियों के साथ यहां एक्शन मोड में हैं, जिनका काम इन आतंकियों को मार गिराना है. 

जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा ने आश्वासन दिया है कि आतंकवाद अंतिम सांस ले रहा है. जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा ने कहा, आतंकवाद अंतिम सांस ले रहा है और इसने हमारे पड़ोसी (आतंक के निर्यातक को) हताश कर दिया है. हालिया आतंकी घटनाएं हमारे दुश्मन की हताशा का संकेत हैं.

वादी को बदरंग करने का आतंकी प्लान होगा नाकाम

9 जून से पाकिस्तान की ओर से भेजे जाने वाले आतंकी लगातार नापाक मंसूबों को अंजाम देने के लिए कश्मीर की खूबसूरत वादियों को बदरंग करने के इरादे से आ रहे हैं. लेकिन सुरक्षाबल चुन-चुन को इन्हें 72 हूरों के पास भेजने में देरी नहीं लगा रहा हैं.

खास बात ये भी है कि इसके लिए ENEMY'S AGENT ACT के तहत आतंकियों के मददगारों पर भी कार्रवाई पर भी विचार हो रहा है. सुरक्षाबलों की नज़र कश्मीर में ऐसे लोगों पर भी है. जानकारी के मुताबिक आतंकवादी चीन में तैयार हुए अल्ट्रासेट का इस्तेमाल दूरसंचार के लिए कर रहा है. इससे नियंत्रण रेखा के पार से होने वाली घुसपैठ और शहरों तथा गांवों के बाहरी इलाकों में आतंकवादी मौके की फिराक में हैं.

Trending news