अगर आप भी 'डॉग लवर' हैं तो इस खबर को पढ़कर कांप जाएगी आपकी रूह
Advertisement

अगर आप भी 'डॉग लवर' हैं तो इस खबर को पढ़कर कांप जाएगी आपकी रूह

यह घटना सैदनगली थाना क्षेत्र के गांव जीहल की है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

अमरोहा:  उत्तर प्रदेश के अमरोहा (Amroha) से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां सिर्फ भौंकने के चलते एक दूधिया ने पालतू कुत्ते को गोलियों से भून दिया. इस घटना के बाद गांव में तनाव बढ़ गया है. यह घटना सैदनगली थाना क्षेत्र के गांव जीहल की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया, जिसके बाद कुत्ते का पोस्टमार्टम कराकर आरोपित दूधिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही उसके लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है.

गांव का रहने वाला कय्यूम अली पेशे से दूधिया है. शुक्रवार 21 फरवरी को वह दूध खरीदने गांव में निकला था. आरोप है कि इसी दौरान गांव के ही राधेश्याम के पालतू कुत्ते ने उस पर भौंकना शुरू कर दिया. इससे क्षुब्ध होकर कय्यूम घर पहुंचा और अपनी दोनाली लाइसेंसी बंदूक ले आया. उसने कुत्ते को दो गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.

fallback

फायर की आवाज सुनकर गांव के लोग मौके पर जमा हो गए और यहां तनाव बढ़ गया.  सूचना पाकर एसओ मोहित चौधरी भी गांव पहुंच गए, जिसके बाद ग्रामीणों को समझाकर मामला शांत कराया गया. आरोपी घर से फरार है. राधेश्याम की तहरीर पर पुलिस ने कय्यूम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.  एसओ ने बताया कि नामजद मुकदमा दर्ज कर लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

Trending news