शराब की बोतल तोड़कर खुद का काटा गला, इस वजह से उठाया कदम
Advertisement
trendingNow11057792

शराब की बोतल तोड़कर खुद का काटा गला, इस वजह से उठाया कदम

परिवार से विवाद होने के बाद 55 साल के एक शख्स दूसरी मंजिल पर गए और शराब की बोतल तोड़कर खुद का ही गला काट लिया. यह सनसनीखेज घटना मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले की है. 

Representative image

अनिल नागर/राजगढ़. मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले से एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वाकया सामने आया है जहां 55 साल के एक शख्स ने शराब की बोतल तोड़कर खुद का ही गला काट लिया. जब तक परिवार वालों को कुछ पता चलता, तब तक गर्दन से काफी खून बह चुका था. हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही शख्स की मौत हो गई. 

  1. नशे में व्यक्ति ने मौत को लगाया गले
  2. शराब की बोतल तोड़कर खुद का काटा गला
  3. नशे में व्यक्ति ने मौत को लगाया गले

शराब की बोतल फोड़ कर स्वयं का गला रेता 

राजगढ़ जिले के ब्यावरा में एक व्यक्ति ने नशे में मौत को गले लगा लिया. नशे में धुत होकर शराब की बोतल फोड़ कर स्वयं का गला रेत लिया.

गले से काफी ज्यादा खून बह चुका था

सोमवार देर रात संदिग्ध अवस्था में गला रेत कर लाये गए युवक को ब्यावरा सिविल हॉस्पिटल में लेकर पहुंचे, तब तक गले से काफी ज्यादा खून बह चुका था. अस्पताल पहुंचते-पहुंचते युवक की मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर खूनी संघर्ष का वीडियो वायरल, एक-दूसरे पर बरसाते दिखे लाठियां

शराब पीकर वह आए दिन परिवार वालों से करता था विवाद 

दरअसल, राजगढ़ जिले के ब्यावरा सिटी थाना क्षेत्र के मोगिया मोहल्ले में रहने वाले 55 साल का केसरी पुरी गोस्वामी शराब का आदी था. शराब पीकर वह आए दिन परिवार वाले से विवाद करता रहता था. 

कांच लगने से गला कटा

सोमवार देर रात भी उसने हंगामा किया. घर की दूसरी मंजिल पर गया और शराब की बोतल तोड़ कर खुद के गले पर वार किया. कांच लगने से उसका गला कटा और बोतल के टूटने की आवाज सुन परिवार वालों पर पहुंचे तो वह खून से लथपथ पड़ा था. उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसकी मौत हो गई. 

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news