डिनर पर पीएम मोदी से मिले आमिर खान और कंगना रनौत
Advertisement
trendingNow1283464

डिनर पर पीएम मोदी से मिले आमिर खान और कंगना रनौत

देश में असहिष्णुता को लेकर अपने बयान के कारण विवादों के केन्द्र में रहे अभिनेता आमिर खान शनिवार रात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से आयोजित रात्रि भोज में शामिल हुए।

फाइल फोटो

मुंबई : देश में असहिष्णुता को लेकर अपने बयान के कारण विवादों के केन्द्र में रहे अभिनेता आमिर खान शनिवार रात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से आयोजित रात्रि भोज में शामिल हुए।

टर्फ क्लब में आयोजित इस निजी रात्रि भोज समारोह में आमिर के अलावा अभिनेत्री कंगना रनौत भी आमंत्रित थीं। इसमें शीर्ष नेताओं, विभिन्न देशों के राजनयिकों और उद्योगपतियों ने हिस्सा लिया।

इस उच्चस्तरीय समारोह, जहां मीडिया के प्रवेश पर पूर्ण प्रतिबंध था, का आयोजन मोदी द्वारा ‘मेक इन इंडिया’ सप्ताह की शुरुआत के बाद किया गया। प्रधानमंत्री ने शनिवार को दिन में मुंबई से मेक इन इंडिया सप्ताह का शुभारंभ किया।

‘असहिष्णुता’ पर चल रही बहस में कूदते हुए आमिर ने पिछले वर्ष यह कहकर विवाद पैदा कर दिया था कि बढ़ती घटनाओं से वह ‘चिंतित’ हैं और उनकी पत्नी किरण राव ने पूछा कि क्या उन्हें भारत छोड़ देना चाहिए।

उनकी टिप्पणी पर सत्तारूढ़ भाजपा और राजग सरकार ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी। बाद में पर्यटन मंत्रालय ने भारत सरकार के ‘अतुल्य भारत’ अभियान के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में 50 वर्षीय अभिनेता का करार आगे नहीं बढ़ाया।

अभिनेत्री कंगना रनौत (28) ने हाल ही में कहा था कि देश में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अर्थ यह नहीं है कि कोई किसी का भी अपमान कर सकता है और कहा कि कुछ भी बोलते हुए अभिनेताओं को ज्यादा सजग रहना चाहिए।

Trending news