Zee Rozgar Samachar

आम आदमी पार्टी ने MCD में भ्रष्टाचार के खिलाफ खोला मोर्चा, 61 जगहों पर की मोहल्ला सभाएं

आम आदमी पार्टी ने बयान जारी कर कहा है कि पार्टी द्वारा शुरू की गई यह मुहिम अब तक सफल रही है. इन मोहल्ला सभाओं में लोग बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं और भाजपा के प्रति अपना आक्रोश प्रकट कर रहे हैं.

आम आदमी पार्टी ने MCD में भ्रष्टाचार के खिलाफ खोला मोर्चा, 61 जगहों पर की मोहल्ला सभाएं
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: भाजपा शासित नगर निगम के भ्रष्टाचार की पोल-खोल की मुहिम के तहत आज आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने 42 अलग-अलग विधानसभाओं में करीब 61 मोहल्ला सभाओं का आयोजन किया. जिसमें आम आदमी पार्टी के स्थानीय विधायक, स्थानीय निगम पार्षद, स्थानीय संगठन पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय जनता सहित लगभग 6100 लोगों ने हिस्सा लिया. पार्टी की यही कोशिश है कि दिल्ली के एक-एक व्यक्ति तक पहुंचकर, भाजपा द्वारा दिल्ली नगर निगम में किए जा रहे भ्रष्टाचारों की जानकारी घर-घर तक पहुंचा सकें. दिल्ली और देश की जनता को भाजपा का असली चेहरा दिखा सकें. 

आम आदमी पार्टी ने बयान जारी कर कहा है कि पार्टी द्वारा शुरू की गई यह मुहिम अब तक सफल रही है. इन मोहल्ला सभाओं में लोग बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं और भाजपा के प्रति अपना आक्रोश प्रकट कर रहे हैं. गुरुवार को 42 विधानसभा क्षेत्रों में करीब 61 स्थानों पर आयोजित मोहल्ला सभाओं में 6100 से अधिक स्थानीय लोगों ने हिस्सा लिया. अब लोग समझ चुके हैं कि एमसीडी में भाजपा के भ्रष्टाचार के कारखाने को बंद करना है, तो एक ईमानदार पार्टी को सत्ता सौंपनी होगी.

उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी ने भाजपा शासित नगर निगम के भ्रष्टाचारों पर चर्चा करने के लिए 7 जनवरी 2021 से दिल्ली के अलग-अलग क्षेत्रों में मोहल्ला सभाओं के आयोजन का सिलसिला शुरू किया है. इन मोहल्ला सभाओं का आयोजन आम आदमी पार्टी के स्थानीय विधायक, आम आदमी पार्टी के स्थानीय निगम पार्षद, संगठन पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं द्वारा किया जाता है. स्थानीय जनता को मोहल्ला सभा में आने के लिए आमंत्रित किया जाता है और जनता के साथ भाजपा शासित नगर निगम में हुए भ्रष्टाचार के ऊपर चर्चा की जाती है. इसी कड़ी में आज भी आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की 42 विधानसभा क्षेत्रों में करीब 61 मोहल्ला सभाओं का आयोजन किया, जिनमें दिल्ली कि जनता का भरपूर समर्थन मिला.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.