परफ्यूम स्पेशलिस्ट हत्‍याकांड: आरोपी सुरक्षा गॉर्ड ने मोनिका की हत्या से पहले किया था रेप, जबरन दिखाई पोर्न क्लिप
Advertisement

परफ्यूम स्पेशलिस्ट हत्‍याकांड: आरोपी सुरक्षा गॉर्ड ने मोनिका की हत्या से पहले किया था रेप, जबरन दिखाई पोर्न क्लिप

गोवा में सेलेब्रिटी परफ्यूमर मोनिका घुर्डे हत्याकांड के सिलसिले में बेंगलुरु से 21 वर्षीय पूर्व सुरक्षा गॉर्ड को गिरफ्तार किया गया है और उस पर पीड़िता के साथ दुष्कर्म का भी आरोप लगाया गया है। गोवा में परफ्यूम विशेषज्ञ मोनिका घुरदे की हत्या के आरोपी ने वारदात को अंजाम देने से पहले मोनिका के आने-जाने की पूरी टोह ली। उसने हत्या करने से पहले महिला का यौन उत्पीड़न भी किया। 

परफ्यूम स्पेशलिस्ट हत्‍याकांड: आरोपी सुरक्षा गॉर्ड ने मोनिका की हत्या से पहले किया था रेप, जबरन दिखाई पोर्न क्लिप

पणजी : गोवा में सेलेब्रिटी परफ्यूमर मोनिका घुर्डे हत्याकांड के सिलसिले में बेंगलुरु से 21 वर्षीय पूर्व सुरक्षा गॉर्ड को गिरफ्तार किया गया है और उस पर पीड़िता के साथ दुष्कर्म का भी आरोप लगाया गया है। गोवा में परफ्यूम विशेषज्ञ मोनिका घुरदे की हत्या के आरोपी ने वारदात को अंजाम देने से पहले मोनिका के आने-जाने की पूरी टोह ली। उसने हत्या करने से पहले महिला का यौन उत्पीड़न भी किया। पुलिस के अनुसार राजकुमार सिंह ने स्वीकार किया कि उसने मोनिका को उनके अपार्टमेंट के भीतर बेड से बांधा और फिर उनको पॉर्न फिल्म का वीडियो देखने के लिए मजबूर किया।

पंजाब के रहने वाले 21 वर्षीय सिंह को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया गया और ट्रांजिट रिमांड पर बीती रात गोवा लाया गया। पुलिस निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी को न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया और उन्होंने आरोपी को सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। पिछले दिनों मोनिका अपने फ्लैट में मृत पाई गईं थी। पुलिस ने उनके कथित हत्यारे का पता लगाया और बेंगलुरु के एक होटल से गिरफ्तार किया। वह महिला के एटीएम कार्ड से पैसा निकालने के क्रम में पुलिस के हत्थे चढ़ा। उसने महिला को यातना देने के दौरान उससे कार्ड के पिन मालूम कर लिए थे।

आरोपी सुरक्षा गार्ड था और उस परिसर में काम कर चुका था जहां घुरदे रहती थी। गार्ड की नौकरी के साथ ही वह मोनिका सहित उस परिसर में रहने वाले कुछ परिवारों की गाड़ियां साफ करने का काम भी करता था, लेकिन इसी वर्ष जुलाई में मोनिका ने उसपर छाता चुराने का आरोप लगाते हुए उसे नौकरी से निकलवा दिया। उसे काम पर लगाने वाली एजेंसी ने उसका दो माह का वेतन भी रोक लिया। उसने कई जगहों पर नौकरी करने का प्रयास किया, लेकिन उसे कहीं नौकरी नहीं मिल पाई और वह मोनिका को सबक सिखाने के इरादे से यहां वापस चला आया।

पुलिस उप महानिरीक्षक विमल गुप्ता ने कहा कि आरोपी ने अपराध स्वीकार किया है। उसने जांच अधिकारी को बताया कि वह इमारत की छत पर दो दिनों रहा और मोनिका के आनेजाने की पूरी गतिविधि की टोह ली। इसके बाद पांच अक्तूबर की शाम वह मोनिका के फ्लैट में जबरन दाखिल हो गया। सिंह ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह पूरी रात मोनिका को यातना देता रहा और फिर उसने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news