UP: मासूम के Private Part में Pressure Gun से भर दी हवा, फट गई आंत
Advertisement
trendingNow1960645

UP: मासूम के Private Part में Pressure Gun से भर दी हवा, फट गई आंत

Pumps Air Into Minor's Private Part: पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी (Barabanki) से बेरहमी का एक सनसनीखेज मामला सामने (Viral News) आया है. यहां मामूली झगड़े के बाद आरोपी ने 12 साल के मासूम के प्राइवेट पार्ट में प्रेशर गन से हवा भर (Accused Pumps Air Into Minor's Private Part) दी, जिसकी वजह से नाबालिग की आंत फट गई.

  1. पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
  2. पीड़ित को ट्रामा सेंटर में किया गया भर्ती
  3. हवा के प्रेशर से फट गई पीड़ित की आंत

बता दें कि ये वारदात बाराबंकी जिले में कुर्सी रोड इंडस्ट्रियल एरिया की एक फैक्ट्री में हुई. घटना के बाद आनन-फानन में पीड़ित को लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया. जहां उसका इलाज जारी है.

फैक्ट्री में काम करता था नाबालिग

जान लें कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की उम्र महज 14 साल है. पीड़ित और आरोपी दोनों फैक्ट्री में काम करते थे. पीड़ित के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है. आरोपी रायबरेली के बछरांवा का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें- ATM में चोरी करने पहुंचा शख्स, फंस गया दीवार में; फिर उसके साथ जो हुआ

पूछताछ में आरोपी ने किया ये खुलासा

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि किसी बात को लेकर उसका पीड़ित से झगड़ा हो गया था. जिसकी वजह से उसको गुस्सा आ गया और फिर उसने पीड़ित के प्राइवेट पार्ट में हवा भर दी.

खंगाला जा रहा सीसीटीवी फुटेज

गौरतलब है कि घटना के बाद लेबर डिपार्टमेंट के अधिकारी भी फैक्ट्री में पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. जांच टीम फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- दर्दनाक हादसा! झोपड़ी में चैन की नींद सो रहे थे लोग, ट्रक ने कुचल दिया; 9 लोगों की मौत

पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह घटना वीभत्स है. पीड़ित लखनऊ ट्रामा सेंटर में एडमिट है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. हमारी टीम ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसको गिरफ्तार कर लिया है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news