Gujarat: भयानक हादसे में 9 की मौत, झोपड़ी में सो रहे मजदूरों को Truck ने कुचला
Advertisement
trendingNow1960622

Gujarat: भयानक हादसे में 9 की मौत, झोपड़ी में सो रहे मजदूरों को Truck ने कुचला

स्थानीय प्रशासन के मुताबिक ट्रक चालक ने अपनी गाड़ी के स्टेयरिंग व्हील पर से अपना नियंत्रण खो दिया और इसी वजह से हादसा हो गया. घटनाक्रम का पता चलते ही मौके पर पहुंची 108 की टीम ने एंबुलेंस के जरिए बचाव काम शुरू कराया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

सूरत/विशाल गढ़वी: गुजरात (Gujarat) के अमरेली (Amreli) में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ जिसमें कम से कम 9 लोगों की मौके पर मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक सावरकुंडला (Sawarkundla) के बाढडा गांव के नजदीक एक ट्रक ने झोपड़ी में सोए हुए लोगों को कुचल दिया. घटनाक्रम में कुछ लोग घायल भी हुए हैं. इसके बाद मची चीख पुकार से कोहराम मच गया. 

  1. हादसे में 9 कौ मौत, 4 घायल
  2. गुजरात में हुआ भीषण हादसा
  3. ट्रक ने सोते हुए लोगों को कुचला

देर रात तीन बजे हादसा

ट्रक के झोपड़ी से टकराने के बाद लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक हादसा देर रात करीब 3 बजे हुआ. खौफनाक हादसे में घायल हुए लोगों और मृतकों को सावरकुंडला सिविल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां 4 घायलों का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें - Gujarat: अस्पताल में भर्ती पत्नी की साइनाइड देकर हत्या, ऐसे हुआ पति के जुल्म का खुलासा

ड्राइवर ने खोया था स्टेयरिंग पर कंट्रोल 

स्थानीय प्रशासन के मुताबिक ट्रक चालक ने अपनी गाड़ी के स्टेयरिंग व्हील (Steering Wheel) पर से अपना नियंत्रण खो दिया और इसी वजह से हादसा हो गया. घटनाक्रम का पता चलते ही मौके पर पहुंची 108 की टीम ने घायलों को बचाने की प्राथमिकता तय करते हुए अपना काम शुरू किया था. 

ये भी पढ़ें - Pilibhit: शादी की रस्में छोड़ परिवार समेत Police Station पहुंची दुल्हन, जानिए क्यों

LIVE TV

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news