अधीर रंजन ने लिखा PM Modi को पत्र, Lockdown वाले राज्यों में गरीबों को हर महीने 6000 रुपये देने की अपील

अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने चिट्ठी में लिखा है कि कोरोना महामारी के कारण जिन राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown) लागू किया गया है वहां गरीबों और बेरोजगारों को हर महीने 6000 रुपये की आर्थिक मदद करनी चाहिए.

अधीर रंजन ने लिखा PM Modi को पत्र, Lockdown वाले राज्यों में गरीबों को हर महीने 6000 रुपये देने की अपील
लोक सभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने पीएम मोदी को पत्र लिखा है.

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने एक बार फिर कोरोना पर चिट्ठी लिखी है. इस बार अधीर रंजन (Adhir Ranjan Chowdhury) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को चिट्ठी लिखी है और गरीबों की आर्थिक सहायता की मांग की है.

'गरीबों को 6000 रुपये प्रति माह दिए जाएं' 
कांग्रेस पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को चिट्ठी लिख कर मांग की है कि लॉकडाउन (Lockdown) वाले राज्यों में गरीबों और बेरोजगारों को 6000 रुपये प्रति माह दिए जाएं. इसके साथ ही अधीर रंजन ने जरूरतमंदों के लिए मुफ्त खाने की व्यवस्था करने की भी मांग की है. 

'मुफ्त राशन दिया जाए'
अधीर रंजन चौधरी ने चिट्ठी में लिखा है कि कोरोना महामारी के कारण जिन राज्यों में लॉकडाउन लागू किया गया है वहां गरीब, मजदूर के सामने रोजगार का संकट खड़ा हो गया है. इस कारण ऐसे लोगों के लिए अपना घर चलाना मुश्किल हो गया है. इसलिए गरीब लोगों को मुफ्त राशन उपलब्ध कराना चाहिए और बेरोजगारों को हर महीने 6000 रुपये की आर्थिक मदद करनी चाहिए.

VIDEO

यह भी पढ़ें; वैक्सीन, दवाई नहीं ग्रामीणों को 'कोरोना माई' से उम्मीद, पूजा-पाठ के लिए लगी कतार

राष्ट्रपति को लिखा था पत्र
इससे पहले लोक सभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखकर आग्रह किया था कि कोरोना महामारी के हालात पर चर्चा के लिए संसद का सत्र बुलाया जाए. चौधरी ने पत्र में कहा कि संसद का सत्र बुलाना जरूरी है ताकि कोरोना वायरस से परेशान लोगों की जिंदगी को आसान बनाने का रास्ता ढूंढा जा सके. उन्होंने देश में कोरोना महामारी के हालात के गंभीर होने का दावा किया और कहा कि इस मुद्दे से निपटने के लिए राष्ट्रीय समाधान तलाशने की जरूरत है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.