West Bengal: अधीर रंजन चौधरी का Mamata Banerjee पर हमला, कह दी ये बड़ी बात
Advertisement

West Bengal: अधीर रंजन चौधरी का Mamata Banerjee पर हमला, कह दी ये बड़ी बात

अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने कहा, 'इस चुनाव में आम लोगों की कोई बात नहीं कर रहा. सिर्फ सोनार बांग्ला करके बीजेपी (BJP) और टीएमसी (TMC) लोगों से वोट मांग रहे हैं. ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) खुद को ब्राह्मण साबित करने की कोशिश कर रही हैं.'

फाइल फोटो

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में जैसे जैसे चुनाव के पहले चरण की तारीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे सूबे का सियासी पारा चढ़ता जा रहा है. राजनीतिक बयानबाजी के साथ यहां आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी चरम पर है. इस सिलसिले में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने टीएमसी (TMC) चीफ ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर बड़ा हमला बोला है.

  1. बंगाल में चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ा
  2. आरोप-प्रत्यारोप के दौर और तेज हुए
  3. कांग्रेस ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना
  4.  

दरअसल नंदीग्राम की रैली में ममता के मंत्र और श्लोक पाठ के बाद बीजेपी उन्हें 'चुनावी हिंदू' बता रही है. वहीं कांग्रेस नेता अधीर चौधरी ने कहा, 'बीजेपी के डर से ममता उनसे भी बड़ी हिन्दूवादी बनने की कोशिश कर रहीं हैं.'

'ब्राह्मण बताने में जुटीं ममता'

अधीर रंजन ने कहा कि इस चुनाव में आम लोगों की कोई बात नहीं कर रहा. सिर्फ सोनार बांग्ला करके बीजेपी (BJP) और टीएमसी (TMC) लोगों से वोट मांग रहे हैं. ममता पहली बार खुद को ब्राह्मण साबित करने की कोशिश कर रही हैं. पहले कहती थीं की हिजाब पहनती हूं और मुसलामानों की हिफाजत करती हूं. अब तेवर बदल गए हैं आजकल चंडी पाठ कर रही हैं. और ये सब बीजेपी के डर की वजह से हो रहा है.

ये भी पढ़ें- नंदीग्राम में ममता बनर्जी को लगी चोट, BJP बोली- हार के डर से कर रही हैं नाटक

राहुल और प्रियंका करेगें प्रचार

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में पार्टी पूरे दमखम से चुनाव लड़ेगी. अपने सहयोगियों के खिलाफ हम विरोधियों को कड़ी टक्कर देंगे. वहीं अधीर रंजन ने ये भी कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी प्रचार करने के लिए वहां जाएंगे. 

ये भी पढ़ें- हरियाणा में खट्टर सरकार सुरक्षित, विधान सभा में गिरा विपक्ष का अविश्वास प्रस्ताव

LIVE TV
 

Trending news