बाड़मेर के बाद अब दिल्‍ली एयरपोर्ट के पास दिखा संदिग्‍ध बैलून, मचा हड़कंप
Advertisement

बाड़मेर के बाद अब दिल्‍ली एयरपोर्ट के पास दिखा संदिग्‍ध बैलून, मचा हड़कंप

राजस्थान के बाड़मेर में संदिग्ध बैलून देखे जाने के बाद आज शाम करीब पांच बजे इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास एक संदिग्‍ध गुब्बारा दिखा। इस बैलून को देख सुरक्षा अधिकारी अलर्ट हो गये। तुरंत ही एयरफोर्स और एयर कंट्रोल को अलर्ट जारी किया गया। 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली : राजस्थान के बाड़मेर में संदिग्ध बैलून देखे जाने के बाद आज शाम करीब पांच बजे इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास एक संदिग्‍ध गुब्बारा दिखा। इस बैलून को देख सुरक्षा अधिकारी अलर्ट हो गये। तुरंत ही एयरफोर्स और एयर कंट्रोल को अलर्ट जारी किया गया। 

गौरतलब है कि आज सुबह दिल्ली में 10.30 बजे भी इसी तरह का बैलून देखा गया था। इससे पहले मंगलवार को बाड़मेर में संदिग्ध गुब्बारा देखा गया था। इस तरह लगातार तीन घटनाओं से रक्षा मंत्रालय सकते में आ गया है।

गुब्बारे की घटना पर रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा, 'हो सकता है कि टोह लेने के लिए पाकिस्तान की तरफ से गुब्बारा भेजा गया हो।'  इसे भारतीय वायु सेना ने गिरा दिया है। मनोहर पर्रिकर ने इस मामले पर दिए बयान में कहा कि सीमा पार से आए गुब्बारों में कुछ नहीं मिला लेकिन भारतीय सेना और सुरक्षा बल पूरी सतर्कता बरत रहे हैं। रक्षा मंत्री ने कहा कि संदिग्ध बैलून की खबर विदेश मंत्रालय से साझा की गयी है।

Trending news