J&K: जम्मू-कश्मीर में एक और टारगेट किलिंग, कश्मीरी पंडित के बाद राजस्थान निवासी बैंक मैनेजर की हत्या
Advertisement

J&K: जम्मू-कश्मीर में एक और टारगेट किलिंग, कश्मीरी पंडित के बाद राजस्थान निवासी बैंक मैनेजर की हत्या

Jammu Kashmir Bank Manager Shot Dead: जम्‍मू कश्‍मीर के कुलगाम ज‍िले में एक बार फ‍िर बड़ी आतंकी वारदात हुई है. बड़गाम के बाद अब कुलगाम में कश्‍मीरी पंड‍ितों के बाद गैर कश्‍मीर‍ियों को न‍िशाना बनाया गया है.

J&K: जम्मू-कश्मीर में एक और टारगेट किलिंग, कश्मीरी पंडित के बाद राजस्थान निवासी बैंक मैनेजर की हत्या

Target Killing in Jammu-Kashmir: जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने एक बैंक कर्मचारी को निशाना बनाया है. आतंकियों ने इस बार कश्मीरी पंडित के बजाए राजस्थान निवासी बैंक कर्मचारी को गोली मार कर हत्या की है. जानकारी के मुताब‍िक, दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के आरेह गांव में गुरुवार को आतंकवादी एक बैंक में घुस गए. वहां पर उन्होंने बैंक मैनेजर को गोल‍ियों से भून दिया और फिर मौके से फरार हो गए.

टारगेट किलिंग के मामलों में इजाफा

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक पिछले कुछ महीनों में कश्मीर में टारगेट किलिंग (Target Killing) के मामले बढ़े हैं. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आतंकवादी बड़े हथियारों के बजाए छोटे हथियारों (पिस्टल और माउजर) का इस्तेमाल करके वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. पिछले कुछ दिनों में गैर-कश्मीरियों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Sajjan Singh Verma: 'सारे मुस्लिम यहां होते तो खड़े होने की जगह न मिलती', कांग्रेस MLA ने जिन्‍ना की तारीफ में कही ये बात

लोगों ने किया प्रदर्शन

बैंक मैनेजर विजय कुमार राजस्थान के रहने वाले थे. कुछ दिन पहले उनका तबादला हुआ था. वो बहुत मिलनसार थे. ऐसे में दिनदहाड़े बैंक में घुसकर कत्ल की इस वारदात के बाद लोगों में आक्रोश है. जम्मू समेत कई जगह प्रदर्शन होने की खबर आई है.

जम्मू-कश्मीर को कब्रिस्तान बनाने की साजिश

जम्मू-कश्मीर के बीजेपी अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा है कि Jammu-Kashmir में पाकिस्तान गहरी साजिश रच रहा है. जम्मू-कश्मीर को कब्रिस्तान बनाने की साजिश हो रही है. आतंकवादियों ने कश्मीर में जो तांडव किया वो सबने देखा है. इंसानियत का कत्ल पाकिस्तानी आतंकवादी कर रहे हैं. इनके नापाक मंसूबों को कभी कामयाब नहीं होने दिया जाएगा. रैना ने ये भी कहा, 'भारतीय सेना और सुरक्षाबलों ने जो ऑपरेशन ऑलआउट चलाया है उससे कश्मीर में आतंकवाद फैला रहे कश्मीरियों की कमर टूट गई है ऐसे में पाकिस्तान परस्त आतंकवादी बौखला गए हैं और इसलिए टारगेट किलिंग का सहारा ले रहे हैं जिसमें पाकिस्तान खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) और पाकिस्तान की फौज का सीधा हाथ है.'

Trending news