VIRAL NEWS: देशभर में पिछले कई दिनों से तरह तरह के जिहाद की तस्वीरें सामने आई है. आए दिन लव जिहाद पर चर्चा होती है. लव जिहाद से बात आगे निकल चुकी है. अब अलग अलग तरीके से जिहाद की कोशिश हो रही है. ताजा मामला याद होगा की गाजियाबाद में एक जूसवाला जूस में यूरिन मिलाकर लोगों को पिला रहा था. कहीं जमीनों को हड़पने के लिए तो कहीं मजार बनाकर लैंड जिहाद किया जा रहा है. लेकिन सवाल ये है कि क्या सोची समझी साजिश के तहत ये सब किया जा रहा है या फिर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है. एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक दूधवाला दूध के पीपों में थूक रहा है. इस करतूत का VIDEO वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

VIDEO में देखा जा सकता है. दूध वाला डिब्बे में दूध नापने वाले बर्तन से दूध निकालता है. दूसरे डिब्बे में डालता है. उसके बाद जो करता है उसे देखकर आप चौंक जाएंगे. दूसरी बार दूध निकालने के बाद ये शख्स डिब्बे की ओर झुकता है और डिब्बे में थूक देता है. कई बार थूकता है. ग्रेटर नोएडा में थूक लगाकर रोटी बनाने का मामला सामने आया. इससे पहले गाजियाबाद और मेरठ में भी ऐसी घटना देखने को मिली थी. कानपुर में नौशाद सब्जी बेचता था. वो सब्जियां वहां धो रहा है. जहां लोग पेशाब करते थे. उससे पहले लखनऊ सैलून में फेस मजाज के VIDEO थूकता है और ग्राहक के चेहरे पर मल देता है. 


ये भी पढ़ें- VIDEO: मेरी रोटी में थूक क्यों लगाया? 'रायता' फैला तो मिली ये सजा


आप भी देखिए पूरा वीडियो-



लैंड जिहाद में अवैध मस्जिदों के जरिए वहां की डेमोग्राफी बदलने की कोशिश की जा रही है. देश में सबसे खतरनाक लव जिहाद चल रहा है. जिसमें विशेष समुदाय के लड़के भोली भोली हिंदू बच्चियों को अपने जान में फंसाते हैं. और फिर उनसे शादी करके धर्म परिवर्तन करने का जोर डालते हैं. 


ये भी पढ़ें- कहां है वो लैब जिसकी रिपोर्ट पर देश करता है भरोसा, तिरुपति वाले प्रसाद के लड्डू में चर्बी वाले घी का खुलासा यहीं हुआ