VIDEO : नतीजों से पहले बाइक चलाकर मुख्यमंत्री केसीआर से मिलने पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी बाइक पर सवार होकर तेलंगाना के केयरटेकर मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से मिलने पहुंचे. तेलंगाना विधानसभा चुनाव (Telangana Assembly elections 2018) में इस बार ओवैसी की पार्टी का केसीआर की पार्टी टीआरएस के साथ गठबंधन है.

VIDEO : नतीजों से पहले बाइक चलाकर मुख्यमंत्री केसीआर से मिलने पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी

हैदराबाद : तेलंगाना विधानसभा चुनाव (Telangana elections 2018) के नतीजों से पहले एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. आमतौर पर औपचारिक रूप से लोगों से मिलने वाले ओवैसी हैदराबाद की सड़कों पर बाइक दौड़ाते नजर आए. सोमवार को वह बाइक से निकले. उनके समर्थकों ने उन्हें घेर लिया. वह बाइक पर सवार होकर तेलंगाना के केयरटेकर मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से मिलने पहुंचे. तेलंगाना विधानसभा चुनाव (Telangana Assembly elections 2018) में इस बार ओवैसी की पार्टी का केसीआर की पार्टी टीआरएस के साथ गठबंधन है.

तेलंगाना में सरकार की संभावनाओं पर कहा जा रहा है कि वहां पर केसीआर सरकार बनाएंगे,  लेकिन उससे पहले बीजेपी ने कहा था कि कोई भी सरकार उनके समर्थन के बगैर नहीं बनेगी. तेलंगाना बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के लक्ष्मण ने कहा था कि हमारे समर्थन के बिना यहां सरकार नहीं बन सकती है. उन्होंने चंद्रशेखर राव की पार्टी (TRS) को समर्थन देने की बात कही थी. उनके इस बयान के बाद राजनीति तेज हो गई है.

इस बीच AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं चाहता हूं कि मेरे सभी 8 प्रत्याशी चुनाव जीतें. और के. चंद्रशेखर राव दोबारा तेलंगाना के मुख्यमंत्री बनें. उन्होंने यह भी कहा कि मैं बहुत जल्द उनसे मिलने वाला हूं. ओवैसी ने कहा कि तेलंगाना में त्रिशंकु विधानसभा की कोई संभावना नहीं है. लेकिन, मेरी पार्टी उनके साथ खड़ी है. मेरा समर्थन उनके साथ है, इसके बदले मुझे कुछ नहीं चाहिए.

ओवैसी ने कहा कि मैं उनके साथ खड़ा हूं क्योंकि मैं समृद्ध तेलंगाना चाहता हूं. मैं चाहता हूं कि देश निर्माण में तेलंगाना का बड़ा योगदान हो, इसलिए मैं उनके साथ खड़ा हूं. बता दें, TRS अकेले चुनाव लड़ी थी लेकिन उसके कुछ प्रत्याशियों के लिए ओवैसी ने चुनाव प्रचार किया था. ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि 60 का जादुई आंकड़ा छू लेने के बावजूद ओवैसी बाहर से सरकार को समर्थन देंगे.