Asaduddin owaisi को भारत में नजर आया Taliban, कह दी ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1988740

Asaduddin owaisi को भारत में नजर आया Taliban, कह दी ये बड़ी बात

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भारत सरकार पर निशाना साधा है. असदुद्दीन ओवैसी ने भारत सरकार से पूछा है कि वो तालिबान पर अपना स्टैंड क्यों साफ नहीं कर रही है?

असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो) | फोटो साभार: रॉयटर्स

नई दिल्ली: एआईएमआईएम (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को भारत में तालिबान (Taliban) नजर आया है. ओवैसी ने कहा कि भारतीय चरमपंथियों की आलोचना प्रधानमंत्री क्यों नहीं करते हैं? सरकार तालिबान पर अपनी नीति साफ करे.

  1. अफगानिस्तान पर हो चुका है तालिबान का कब्जा
  2. आतंकियों ने गिरा दी अफगानिस्तान की लोकतांत्रिक सरकार
  3. आतंकवाद के लिए इस्तेमाल नहीं हो अफगानिस्तान की जमीन- पीएम

ओवैसी ने मोदी सरकार पर कसा तंज

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि सरकार को भारत की विदेश नीति की कोई चिंता नहीं है. तालिबान पर कोई स्टैंड सरकार क्यों नहीं ले रही है? अगर भारत तालिबान पर कोई स्टैंड नहीं लेगा तो उसे कोई सीरियस नहीं लेगा. ओवैसी ने ये बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के ज्वाइंट SCO-CSTO में भाषण के बाद दिया.

ये भी पढ़ें- राज्यों में मुख्यमंत्री बदलने पर शिवसेना का तंज, कहा- 'मोदी है तो मुमकिन है'

भारत में भी हैं कट्टरपंथी- ओवैसी

एआईएमआईएम चीफ ओवैसी ने कहा कि कट्टरपंथ किसी भी जगह के लिए खतरनाक है. भारत में भी चरमपंथी हैं जो बेगुनाह लोगों की लिंचिंग करते हैं.

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में क्या कहा था?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में बढ़ती कट्टरता और चरमपंथ के मुद्दे को उठाया. पीएम ने कहा कि SCO का क्षेत्र अपनी संस्कृति और मूल्यों के लिए जाना जाता है.

ये भी पढ़ें- पंजाब: कांग्रेस विधायकों ने CM अमरिंदर सिंह के खिलाफ खोला मोर्चा, बुलाई गई अहम बैठक

पीएम मोदी ने कहा, 'दुनिया को देखना चाहिए कि अफगानिस्तान की जमीन का इस्तेमाल किसी देश में आतंकवाद फैलाने के लिए नहीं होना चाहिए.'

गौरतलब है कि पिछले महीने अफगानिस्तान पर आतंकी संगठन तालिबान ने कब्जा कर लिया और अशरफ गनी की लोकतांत्रिक सरकार को गिरा दिया. तालिबान ने अफगानिस्तान में अपनी सरकार का गठन कर लिया है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news