Punjab: Congress विधायकों ने CM अमरिंदर सिंह के खिलाफ खोला मोर्चा, बुलाई गई अहम बैठक
Advertisement
trendingNow1988671

Punjab: Congress विधायकों ने CM अमरिंदर सिंह के खिलाफ खोला मोर्चा, बुलाई गई अहम बैठक

Congress Legislature Party Meeting: सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से नाराज विधायकों ने कांग्रेस आलाकमान को चिट्ठी लिखी थी, जिसके बाद कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई गई है.

सीएम अमरिंदर सिंह (फाइल फोटो) | फोटो साभार: PTI

चंडीगढ़: पंजाब (Punjab) में आज (शनिवार को) शाम 5 बजे कांग्रेस विधायकों की अहम बैठक (Congress Legislature Party Meeting) है. कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत (Harish Rawat) ने कहा कि बड़ी संख्या में विधायकों की अपील पर बैठक बुलाई गई है. शाम को बैठक में विधायक शामिल होंगे.

  1. अजय माकन भी मीटिंग में लेंगे हिस्सा
  2. शाम 5 बजे होगी विधायक दल की बैठक
  3. पंजाब कांग्रेस में कलह जारी

सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से विधायक नाराज

बता दें कि कांग्रेस की इस बैठक में कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत शामिल होंगे. इसके अलावा मीटिंग में अजय माकन और हरीश चौधरी ऑब्जर्वर के रूप में हिस्सा लेंगे. सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से कई विधायक नाराज हैं.

ये भी पढ़ें- स्वदेशी वैक्सीन Covaxin को जल्द मंजूरी दे सकता है WHO, एक्सपर्ट कमेटी लेगी फैसला

पंजाब कांग्रेस की कलह आई सामने

पंजाब में कांग्रेस में जारी कलह के बीच आज का दिन अहम है. मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की कुर्सी पर खतरा नजर आ रहा है. कांग्रेस हाईकमान ने आज शाम 5 बजे चंडीगढ़ में कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई है.

विधायकों ने आलाकमान को लिखी चिट्ठी

बताया जा रहा है कि सीएम से नाखुश कई कांग्रेसी विधायकों ने आलाकमान को चिट्ठी लिखी थी, जिसके बाद शुक्रवार को प्रभारी हरीश रावत ने सोनिया गांधी से मुलाकात की. इसके बाद हरीश रावत ने ट्वीट कर बताया कि पंजाब में बड़ी संख्या में विधायकों ने कांग्रेस पार्टी से पंजाब में विधायक दल की बैठक बुलाने की मांग की है. इसी के तहत 18 सितंबर को पंजाब में पार्टी दफ्तर में कांग्रेस की विधायक दल की बैठक होगी. सभी विधायकों से अपील है कि वे इसमें शामिल हों.

ये भी पढ़ें- घर में मिले एक ही परिवार के 5 लोगों के शव, मचा हड़कंप

गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष पद संभालने के बाद से पार्टी में कलह बढ़ गई है. इस बीच कई बार कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत को खुद सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और सिद्धू से मिलकर बात को संभालना पड़ा.

LIVE TV

Trending news