तिरुवनंतपुरम में Air India एक्सप्रेस के विमान की Emergency Landing, जानिए वजह
Advertisement
trendingNow1954338

तिरुवनंतपुरम में Air India एक्सप्रेस के विमान की Emergency Landing, जानिए वजह

तिरुवनंतपुरम हवाईअड्डे के निदेशक सी वी रवींद्रन ने बताया कि पायलट समेत चालक दल के सभी सदस्य सुरक्षित हैं. उन्होंने कहा कि अगर उड़ान से पहले जांच में दरार का पता चला होता तो विमान ने उड़ान नहीं भरी होती यानी साफ है कि ये दरार उड़ान के दौरान ही आयी होगी.

फाइल फोटो

तिरुवनंतपुरम: सऊदी अरब (Saudi Arabia) के लिए उड़ान भरने वाले एअर इंडिया एक्सप्रेस (Air India) के एक विमान के शीशे में दरार का पता चलने पर उसे शनिवार को आपात स्थिति में तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) हवाई अड्डे पर उतरना पड़ा. हवाईअड्डे के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

  1. विमान की आपात लैंडिंग हुई
  2. तिरुवनंतपुरम में उतरा विमान
  3. ;वंदे भारत मिशन' पर थी फ्लाइट

सूझबूझ से टला हादसा

उन्होंने बताया कि सुबह सात बजकर 52 मिनट पर उड़ान भरने के एक घंटे के भीतर ही पायलट ने शीशे में दरार देखने पर वापस तिरुवनंतपुरम लौटने का फैसला किया. इसके बाद आठ बजकर 50 मिनट पर आपात स्थिति में विमान हवाईअड्डे पर उतरा. दरअसल कोविड-19 (Covid-19) पाबंदी के कारण कुछ गंतव्यों तक अंतरराष्ट्रीय यात्रा पर पाबंदी के कारण विमान में कोई यात्री नहीं था और यह माल ढुलाई में लगा था. उन्होंने बताया कि विमान में चालक दल के आठ सदस्य थे.

ये भी पढ़ें- रूसी मॉड्यूल के कारण आउट ऑफ कंट्रोल हुआ इंटरनेशनल स्‍पेस स्‍टेशन, Space में लगानी पड़ी Emergency

सभी लोग सुरक्षित

तिरुवनंतपुरम हवाईअड्डे के निदेशक सी वी रवींद्रन ने बताया कि पायलट समेत चालक दल के सभी सदस्य सुरक्षित हैं. उन्होंने कहा कि अगर उड़ान से पहले जांच में दरार का पता चला होता तो विमान ने उड़ान नहीं भरी होती यानी साफ है कि ये दरार उड़ान के दौरान ही आयी होगी. उन्होंने ये भी कहा कि इस फ्लाइट को 'वंदे भारत मिशन' के तहत भारतीय यात्रियों के साथ अरब के दममान से वापस आना था.

LIVE TV

 

Trending news