दिल्ली में फुटओवर ब्रिज के नीचे अटक गया एयर इंडिया का प्लेन, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1999282

दिल्ली में फुटओवर ब्रिज के नीचे अटक गया एयर इंडिया का प्लेन, वीडियो हुआ वायरल

दिल्ली में फुट ओवरब्रिज के नीचे फंसे एयर इंडिया के विमान (Air India Plane) का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इस मुद्दे पर एयर इंडिया ने अपनी सफाई दी है.

दिल्ली में एफओबी के नीचे फंसे प्लेन का वीडियो

नई दिल्ली: दिल्ली में फुट ओवरब्रिज के नीचे फंसे एयर इंडिया के विमान (Air India Plane) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. यह कथित घटना दिल्ली-गुरुग्राम मार्ग पर आईजीआई एयरपोर्ट के पास हुई. 

  1. FOB में फंस गया एयर इंडिया का प्लेन
  2. निजी व्यक्ति को कर दी गई बिक्री
  3. ऊंचाई का अंदाजा नहीं लगा पाया ड्राइवर

FOB में फंस गया एयर इंडिया का प्लेन

करीब 16 सेकंड के इस वीडियो में एयर इंडिया का विमान (Air India Plane) लोहे से बने एक फुटओवर ब्रिज (FOB) के नीचे फंसा हुआ दिखाई दे रहा है. प्लेन का आधा हिस्सा तो FOB को पार कर गया लेकिन आधा हिस्सा उसके नीचे फंस गया. प्लेन के पास से दूसरी गाड़ियां निकलती हुई दिखाई दे रही हैं. 

निजी व्यक्ति को कर दी गई बिक्री

पुल के नीचे फंसे प्लेन का वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद एयर इंडिया (Air India) ने इस बारे में सफाई जारी की. कंपनी ने कहा कि दिल्ली में उसके प्लेन के साथ कोई दुर्घटना नहीं हुई. कंपनी के मुताबिक यह एक खराब प्लेन था, जिसे उसका उसका नया मालिक एयर इंडिया से खरीदकर अपने ठिकाने पर ले जा रहा था. 

ये भी पढ़ें- सीनियर सिटिजंस के लिए बड़ी खबर! एयर टिकट में मिलेगी 50% की छूट, यहां चेक करें डिटेल्‍स

ऊंचाई का अंदाजा नहीं लगा पाया ड्राइवर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एयर इंडिया (Air India) ने कहा कि वायरल वीडियो में दिख रहा प्लेन (Air India Plane) इस वक्त संचालन में नहीं है. वह खराब हो चुका प्लेन है, उसका नया मालिक प्लेन के विंग निकालकर ले जा रहा था. जिस ट्रक के जरिए उस प्लेन को खींचा जा रहा था, उसका ड्राइवर शायद FOB और प्लेन की ऊंचाई का अंदाजा लगाने में विफल रहा. जिसके चलते प्लेन अटक गया. 

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news