Akanksha Dubey Death: मोबाइल से खुलेगा सुसाइड का राज, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये आखिरी VIDEO
Advertisement

Akanksha Dubey Death: मोबाइल से खुलेगा सुसाइड का राज, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये आखिरी VIDEO

Akanksha Dubey Mobile: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने रविवार को वाराणसी के एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मौत से कुछ घंटे पहले वो इंस्टाग्राम पर लाइव भी आई थीं, जिसकी जांच पुलिस कर रही है.

Akanksha Dubey Death: मोबाइल से खुलेगा सुसाइड का राज, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये आखिरी VIDEO

Akanksha Dubey Death Mystery: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने रविवार को उत्तर प्रदेश के वाराणसी में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. 25 साल की आकांक्षा की लाश सारनाथ के एक होटल के कमरे में मिली. आकांक्षा दुबे की मौत पर कई सवाल उठ रहे हैं और पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि मौत के केवल 15 घंटे पहले ही आकांक्षा ने अपना आखिरी वीडियो शेयर किया था और कुछ घंटे पहले वो इंस्टाग्राम पर लाइव भी आई थीं. इस दौरान वो रोती हुई नजर आई थीं.

शूटिंग के बाद होटल में रुकी थीं आकांक्षा

आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) का शव वाराणसी के सारनाथ के एक होटल के कमरे में पंखे से लटका मिला. बताया जा रहा है कि शूटिंग के बाद वो होटल में रुकी थीं और सुबह उनका शव फंदे से लटकता मिला. सुबह मेकअप आर्टिस्ट ने आकांक्षा को फोन किया, लेकिन जब फोन नहीं उठा तो वो होटल पहुंचीं, जहां आकांक्षा का कमरा अंदर से बंद था. इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस की मौजूदगी में मास्टर चाबी से कमरे का दरवाजा खोला गया तो आकांक्षा का शव फंदे पर झूल रहा था.

खुदकुशी से ठीक पहले का वीडियो हो रहा वायरल

खुदकुशी से ठीक पहले का आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेत्री को अपना मुंह ढंकते हुए और रोते हुए देखा जा सकता है. रविवार को अपनी जीवन लीला समाप्त करने से कुछ घंटे पहले आकांक्षा इंस्टाग्राम पर लाइव आईं और फूट-फूट कर रो पड़ीं. फिलहाल पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी हुई है.

मोबाइल से खुलेगा आकांक्षा की मौत का राज

आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने सिर्फ 25 साल की उम्र में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है. खुदकुशी से ठीक पहले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब पुलिस उनके मोबाइल की जांच कर रही है और बताया जा रहा है कि मोबाइल के मौत का राज खुल सकता है. क्योंकि, वीडियो में आकांक्षा रोते हुए दिखाई दे रही हैं. अब पुलिस मोबाइल की जांच करने के साथ ही उनके रोने के कारणों का भी पता लगा रही है.

यूपी के मिर्जापुर में हुआ था जन्म

आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) का जन्म 21 अक्टूबर 1997 को उत्तर प्रदेश के मिजार्पुर में हुआ था. उन्हें छोटी उम्र से ही डांस और एक्टिंग का शौक था और इसलिए उन्होंने टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर अपने डांस और एक्टिंग के छोटे वीडियो शेयर कर अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की और फिल्म 'मेरू जंग मेरा फैसला' से अभिनय की दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह मुझसे शादी करोगी, वीरों के वीर और फाइटर किंग जैसी फिल्मों में नजर आईं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news