क्‍या आलू से बन सकती है वोदका शराब? अखिलेश ने कहा-'हम तो भूल गए अपनी पढ़ाई'
Advertisement
trendingNow11090718

क्‍या आलू से बन सकती है वोदका शराब? अखिलेश ने कहा-'हम तो भूल गए अपनी पढ़ाई'

UP Assembly Election 2022: अखिलेश यादव ने सपा प्रत्याशी से पूछा कि आप बताइए आलू से शराब बन सकती है या नहीं. अखिलेश यादव आगरा में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे.

अखिलेश यादव (फाइल फोटो) | साभार- पीटीआई.

आगरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में विधान सभा चुनाव (Assembly Election) की सरगर्मी तेज है. इस बीच समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आगरा (Agra) की एक जनसभा में शराब का प्लांट और आलू की प्रोसेसिंग यूनिट लगाने का वादा किया है. अखिलेश यादव ने ये भी कहा कि आलू से वोदका (Vodka) बनाई जाएगी.

  1. अखिलेश ने किया शराब का प्लांट लगाने का वादा
  2. एग्रीकल्चर वाले प्रोफेसर को विधायक बनाओ
  3. आलू की प्रोसेसिंग यूनिट लगाई जाएगी

अखिलेश यादव ने कही ये बात

अखिलेश यादव ने कहा कि अब हम दूसरे प्रोफेसर पकड़ रहे हैं. ये एग्रीकल्चर वाले प्रोफेसर हैं. और अगर एग्रीकल्चर वाले प्रोफेसर को विधायक बनाओ, आलू के प्रोसेसिंग यूनिट हों, चाहे हमें वोदका का प्लांट लगाना पड़े तो हम इसे लगाने का काम करेंगे. बताओ आलू से वोदका शराब बन सकती है कि नहीं. भाई हम इनसे पूछ लें, हमारी पढ़ाई तो हम भूल गए.

सपा ने किया 300 यूनिट मुफ्त में बिजली देने का वादा

समाजवादी पार्टी ने यूपी विधान सभा चुनाव 2022 के लिए कई बड़े वादे किए हैं. समाजवादी पार्टी ने यूपी की जनता को 300 यूनिट मुफ्त में बिजली देने का वादा किया है. इसके अलावा अखिलेश यादव ने 10 रुपये में समाजवादी थाली देने का वादा भी किया है. समाजवादी थाली में पौष्टिक आहार होने की बात कही गई है.

ये भी पढ़ें- CM फेस बनने पर क्या बोले चन्नी? एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में सिद्धू पर कही ये बात

80 फीसदी लोग हैं गठबंधन के साथ!

इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा था कि पहले चरण के चुनाव का जो माहौल बना हुआ है उससे साफ पता लग रहा है कि यूपी की जनता ने बीजेपी की सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है. सपा-आरएलडी गठबंधन खुशहाली लेकर आ रहा है. उत्तर प्रदेश के 80 फीसदी लोग गठबंधन के साथ हैं. बीजेपी झांसा देने में आगे है. इनके सबसे बड़े नेता सबसे अधिक झूठ बोलते हैं.

जान लें कि सभी राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. नेता जनसभा करके अपने उम्मीदवारों के लिए समर्थन जुटा रहे हैं. कोविड की वजह से जनसभा में सिर्फ 1 हजार लोगों के शामिल होने की अनुमति चुनाव आयोग ने दी है.

Trending news