Parliament Session छोड़ लखनऊ रवाना हुए Akhilesh Yadav, 'सीरियस' आजम को देखने सीधे पहुंचेंगे अस्पताल
Advertisement

Parliament Session छोड़ लखनऊ रवाना हुए Akhilesh Yadav, 'सीरियस' आजम को देखने सीधे पहुंचेंगे अस्पताल

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव लखनऊ के लिए रवाना हो गए हैं. आजम खान (Azam Khan) को दोबारा तबीयत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, अखिलेश उन्हें देखने पहुंचेेंगे.

अखिलेश यादव (फाइल फोटो).

नई दिल्ली/लखनऊ: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) को दोबारा तबीयत खराब होने पर सोमवार शाम राजधानी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बीच खबर आ रही है कि समाजवादी पार्टी प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) दिल्ली से लखनऊ के लिए रवाना हो गया है.  

  1. दिल्ली से लखनऊ रवाना हुए अखिलेश
  2. आजम खान को देखने पहुंचेंगे अस्पताल
  3. लखनऊ मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं आजम

आजम खान हैं अस्पताल में भर्ती

संसद का मॉनसून सत्र (Monsoon Session of Parliament) छोड़कर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) लखनऊ जा रहे हैं. अखिलेश यादव यहां सीधे मेदांता अस्पताल पहुंचेंगे, यहां आजम खान (Azam Khan) भर्ती हैं. कल सीतापुर जेल में आजम खान की तबीयत खराब हुई थी. तबीयत खराब होने के बाद उन्हें मेदांता लखनऊ में भर्ती किया गया है. आजम खान की तबीयत ज्यादा खराब है.

सांस लेने में हुई दिक्कत

13 जुलाई को करीब दो महीना चार दिन मेदांता में भर्ती रहने के बाद आजम खान को छुट्टी दी गई थी. उन्हें कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए जाने के बाद 9 मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सोमवार सुबह एक बार फिर आजम खान को सांस लेने में तकलीफ हुई. जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने फौरन उनकी जांच की. शुरुआती जांच में उनका ऑक्सीजन का स्तर कम पाया गया लिहाजा उन्हें बेहतर इलाज के लिए लखनऊ के अस्पताल ले जाने की सलाह दी गई.

यह भी पढ़ें: मंत्री उषा ठाकुर ने सेल्फी लेने वालों के लिए रखी ये 'शर्त', स्वागत में फूल लेने से इनकार

लगातार गंभीर है स्वास्थ्य

गौरतलब है कि धोखाधड़ी और कई अन्य मामलों में सीतापुर जेल में बंद आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला को गत मई में कोविड-19 संक्रमित होने के बाद जेल से लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मई-जून के दौरान कई बार आजम खान की हालत काफी चिंताजनक हो गई थी और उन्हें आईसीयू में ऑक्सीजन सहायता पर रखना पड़ा था.

LIVE TV

Trending news