UP में चुनाव से पहले SP का चुनावी स्टंट, 10 लाख नौकरी और Free Electricity देने का वादा
Advertisement
trendingNow1940274

UP में चुनाव से पहले SP का चुनावी स्टंट, 10 लाख नौकरी और Free Electricity देने का वादा

UP Election 2022: इस आयोजन के दौरान आगरा (Agra) के एत्मादपुर से बीएसपी (BSP) के पूर्व विधायक धर्मपाल सिंह और पिछले लोकसभा चुनाव में बीएसपी के प्रत्याशी कुंवर चंद्र भी सपा (SP) में शामिल हो गए. अखिलेश यादव ने उनका स्वागत करते हुए कहा इससे पार्टी मजबूती होगी.

फाइल फोटो

लखनऊ: यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने किसानों की हालत का जिक्र करते हुए कहा, 'साल 2017 के विधानसभा चुनाव के बीजेपी (BJP) के संकल्प पत्र में सीएम योगी की तस्वीर नहीं थी इसलिए उन्होंने उसे कूड़ेदान में फेंक दिया है. बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में 2022 तक किसानों की आमदनी को दोगुना करने का वादा किया था लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बीजेपी यह बताए कि आखिर उसने अपने वादे को निभाने के लिए कौन सा रोड मैप तैयार किया था.'

  1. चुनावों से पहले सपा का 'पॉलिटिकल स्टंट'
  2. दिल्ली की तरह फ्री बिजली देने का वायदा
  3. 10 लाख युवाओं को नौकरी देने का ऑफर

'आप' से गठबंधन पर साधी चुप्पी 

अखिलेश यादव ने इस मौके पर आम आदमी पार्टी (AAP) से गठबंधन की संभावना संबंधी सवाल पर कोई सीधा जवाब न देते हुए कहा कि सपा की कोशिश होगी कि ज्यादा से ज्यादा दलों को अपने साथ लेकर चले. उनकी पार्टी सभी छोटे दलों को साथ लेने का प्रयास करेगी.

ये भी पढ़ें- UP ATS के खुलासे के साथ देशभर में आतंकियों पर Surgical Strike, Pakistan से जुड़े तार

संजय सिंह ने की थी मुलाकात

गौरतलब है कि उत्‍तर प्रदेश में साल 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसके मद्दे राजनीतिक दलों की गतिविधियां तेज हो गईं हैं. आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह (AAP leader Sanjay Singh) ने पिछले हफ्ते ही समाजवादी पार्टी (SP) के अध्यक्ष अखिलेश यादव से लखनऊ में मुलाकात की थी. जिसके बाद सियासी अटकलें तेज हो गई थीं.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

LIVE TV

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news