चुनाव से पहले अमरिंदर सिंह का बड़ा दांव, पेश किया पंजाब में जीत का प्लान
X

चुनाव से पहले अमरिंदर सिंह का बड़ा दांव, पेश किया पंजाब में जीत का प्लान

Punjab Assembly Elections 2022: कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पंजाब में हमें लोगों का सपोर्ट मिल रहा है. आगामी विधान सभा चुनाव में हम जीत हासिल करेंगे और सरकार बनाएंगे.

चुनाव से पहले अमरिंदर सिंह का बड़ा दांव, पेश किया पंजाब में जीत का प्लान

चंडीगढ़: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आगामी विधान सभा चुनाव से पहले बड़ा दांव चला है. अमरिंदर सिंह ने आज (सोमवार को) प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी पार्टी की चुनावी रणनीति के बारे में बताया. उन्होंने किसान आंदोलन (Farmers Protest) के मुद्दे पर भी अपना रुख साफ किया.

कितनी पार्टियों से गठबंधन करेगी कैप्टन की पार्टी?

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पंजाब विधान सभा चुनाव 2022 में गठबंधन के लिए हमारी दो पार्टियों से बातचीत चल रही है. हम पूरी ताकत से चुनाव लड़ेंगे. कांग्रेस की सरकार जाएगी. जनता कांग्रेस को जवाब देगी. हमारा लक्ष्य पंजाब विधान सभा चुनाव में जीत हासिल करना है और हम जीतेंगे.

ये भी पढ़ें- आंदोलन में किसान संगठनों को मिला कितना चंदा? कहां खर्च हुए रुपये; डिटेल आई सामने

जनता के साथ हो रहा है मजाक- अमरिंदर सिंह

उन्होंने आगे कहा कि इस वक्त पंजाब की कांग्रेस सरकार बहुत सारी घोषणाएं कर रही हैं. लेकिन ये जनता के साथ एक तरह का मजाक है क्योंकि आचार संहिता लागू होने में सिर्फ 10-15 दिन बचे हैं. जो लोग हमारी विचारधारा के साथ हैं हम उन्हें अपनी पार्टी में लेंगे या उनके साथ गठबंधन करेंगे. घोषणापत्र के 92 फीसदी वादे तो मैंने मुख्यमंत्री रहते ही पूरे कर दिए थे. अब नई घोषणाएं करके क्या होगा?

किसानों पर क्या बोले अमरिंदर सिंह?

किसान आंदोलन के मुद्दे पर अमरिंदर सिंह ने कहा कि किसानों ने साफ किया है कि किसी राजनीतिक पार्टी के साथ नहीं जाएंगे. ये उनके और केंद्र सरकार के बीच का मुद्दा है. यहां अवैध खनन होता था. मैंने इसे रोकने के लिए टास्क फोर्स बनाई थी.

ये भी पढ़ें- वसीम रिजवी का नया नाम क्या होगा? आज ही इस्लाम छोड़ बने हैं हिंदू

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पंजाब के ग्रामीण और शहरी दोनों इलाकों से हमें बड़ी संख्या में लोगों का सपोर्ट मिल रहा है. जनता हमारे साथ है. हम चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे भी. बिक्रम सिंह मजीठिया पर अमरिंदर सिंह ने कहा कि आप किसी को ऐसे ही गिरफ्तार नहीं कर सकते हैं. अगर आपको किसी को गिरफ्तार करना है तो आपके पास उसके खिलाफ सबूत होने चाहिए.

VIDEO-

Trending news