अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर बोला हमला
Advertisement

अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर बोला हमला

महज छह महीने में ‘ऐतिहासिक’ एवं ‘असाधारण’ उपलब्धियां हासिल करने के लिए नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली एनडीए सरकार की तारीफ करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि इस सरकार ने न केवल आम लोगों की जिंदगी आसान बनाई है बल्कि एक मजबूत भारत की नींव भी रखी है।

अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर बोला हमला

नई दिल्ली : महज छह महीने में ‘ऐतिहासिक’ एवं ‘असाधारण’ उपलब्धियां हासिल करने के लिए नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली एनडीए सरकार की तारीफ करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि इस सरकार ने न केवल आम लोगों की जिंदगी आसान बनाई है बल्कि एक मजबूत भारत की नींव भी रखी है।

शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि वह सरकार की छवि खराब करने की कवायद के तहत बेबुनियाद आरोप लगा रही है। उन्होंने कहा कि देश पर 60 साल तक राज करने वाली, ‘लोकतंत्र का गला घोंट देने वाली’, और लोगों को गरीबी की तरफ धकेल देने वाली पार्टी को इतने कम समय में हासिल की गई उपलब्धियों को लेकर एनडीए सरकार पर सवाल उठाने का कोई हक नहीं है। छह महीने का कार्यकाल पूरा होने पर सरकार की तारीफ करते हुए शाह ने दावा किया कि उसने चुनावों से पहले किए गए वादों को पूरा करने के लिए कई कदम उठाए हैं।

शाह ने एक बयान में कहा कि एनडीए सरकार ने छह महीने के बहुत ही कम समय में ऐतिहासिक उपलब्धियां हासिल की हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी टीम ने असाधारण उपलब्धियां हासिल की हैं। सरकार की ओर से उठाए गए कदमों के कारण आम लोगों की जिंदगी न केवल आसान हो गई बल्कि एक मजबूत भारत की नींव भी रखी गई है। भाजपा अध्यक्ष ने महंगाई नियंत्रण, भ्रष्टाचार पर लगाम, रोजगार के मौकों के सृजन और काला धन लाने के लिए उठाए गए कदमों सहित मोदी सरकार की कई उपलब्धियां गिनाई कहा कि सरकार देश को आगे ले जाने की खातिर ‘टीम इंडिया’ की तरह काम कर रही है। शाह ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि 60 साल तक शासन करने के बावजूद देश को विकास से वंचित रखने वाली, लोगों को मुफलिसी में जीने के लिए छोड़ देने वाली, युवाओं को रोजगार न दिला सकने वाली, लोकतंत्र का गला घोंटने की कोशिश करने वाली पार्टी अब छह महीने के शासनकाल का हिसाब मांग रही है। उन्होंने कहा कि एक शोषणकारी, दमनकारी और अलोकतांत्रिक पार्टी को भाजपा सरकार के छह महीने के शासनकाल का हिसाब मांगने का कोई हक नहीं है।

Trending news